Bad Newz Song: बैड न्यूज के पार्टी सॉन्ग में विक्की कौशल संग धमाल मचाएंगे सिंगर करण औजला

Bad Newz Song: फिल्म "बैड न्यूज" का ट्रेलर तो रिलीज हो चुका है, वहीं अब मेकर्स बहुत ही जल्द इसका पहला गाना भी रिलीज कर सकते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 15:30 GMT

Bad Newz Song (Photo- Social Media) 

Bad Newz Party Song: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म "बैड न्यूज" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर इतना मजेदार है कि रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर छा चुका है, जी हां! ट्रेलर को रिलीज हुए अभी सिर्फ 2 दिन ही हुए हैं और दो दिनों में ही ट्रेलर को 29 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, वहीं अब इसी बीच फिल्म के गाने से जुड़ा नया अपडेट सामने आ चुका है।

जल्द रिलीज होगा बैड न्यूज का नया गाना (Bad Newz First Song)

अपकमिंग फिल्म "बैड न्यूज" का ट्रेलर तो रिलीज हो चुका है, वहीं अब मेकर्स बहुत ही जल्द इसका पहला गाना भी रिलीज कर सकते हैं। दरअसल "बैड न्यूज" के पहले गाने को लेकर आई जानकारी के बारे में आपको बताएं तो "बैड न्यूज" का पहला गाना एक पार्टी नंबर होगा, जिसमें विक्की कौशल एक जाने माने सिंगर और रैपर करण औजला संग कोलाबोरेट करते नजर आएंगे। यानी कि जबरदस्त धमाल होगा, विक्की कौशल और करण औजला यकीनन दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे, अब तो फैंस को गाने के रिलीज होने का इंतजार है।

Full View

क्या है बैड न्यूज की कहानी (Bad Newz Story)

अभिनेता विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म "बैड न्यूज" की कहानी के बारे में आपको बताएं तो इसकी कहानी इन्हीं तीनों सितारों के इर्द गिर्द घूमते नजर आएगी, दरअसल तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट रहेगी, जबकि विक्की कौशल और एमी विर्क दोनों ही खुद को तृप्ति के होने वाले बेबी का पिता बताते नजर आयेंगे, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार तृप्ति डिमरी के बेबी का असली पिता है कौन।


इस दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म (Bad Newz Release Date)

जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म को "गुड न्यूज" के मेकर्स द्वारा बनाया जा रहा है, याद दिला दें कि "गुड न्यूज" फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में थे, वहीं अब बैड न्यूज में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है, जबकि करण जौहर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है।

Tags:    

Similar News