Ravi Kishan: सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार हैं रवि किशन, दिखेगा गजब अंदाज, इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

Ravi Kishan Upcoming Film: रवि किशन फिल्मों के साथ ही पॉलिटिक्स में भी इन्वॉल्व हो चुके हैं। भले ही अभिनेता ने पॉलिटिक्स की ओर भी रूख कर लिया हो, लेकिन अभी तक पर्दे पर वह अपनी धाक जमा कर रखें हैं।

Update: 2023-06-29 09:56 GMT
Ravi Kishan Upcoming Film (Photo- Social Media)
Ravi Kishan Upcoming Film: रवि किशन फिल्मों के साथ ही पॉलिटिक्स में भी इन्वॉल्व हो चुके हैं। भले ही अभिनेता ने पॉलिटिक्स की ओर भी रूख कर लिया हो, लेकिन अभी तक पर्दे पर वह अपनी धाक जमा कर रखें हैं। पॉलिटिक्स के साथ ही साथ वह फिल्मी दुनिया में भी एक्टिव रहते हैं। वहीं अब बहुत जल्द उनकी फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, जिससे जुड़ी डिटेल सामने आ चुकी हैं।

ये है रवि किशन की फिल्म का नाम

रवि किशन बहुत जल्द सिनेमाघरों में तहलका मचाने जा रहें हैं, जिसका ऐलान कर दिया गया है। जी हां!! उनकी इस अपकमिंग फिल्म का नाम "1922 प्रतिकार चौरी चौरा" है, जो देशभक्ति पर आधारित है। ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म में रवि किशन का बेहद ही हैरान कर देने वाला अंदाज दिखने वाला है, वहीं साथ ही ये फिल्म कई सच का भी खुलासा करती नजर आएंगी और क्रांतिकारियों के संघर्ष की भी याद दिलाएगी। इस फिल्म की शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास शहर में की गई है।

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म

रवि किशन की अपकमिंग फिल्म "1922 प्रतिकार चौरी चौरा" का ट्रेलर 17 जून को रिलीज किया गया है, जिसने दर्शकों के रोंगटे खड़े कर दिए थे। बताते चलें कि ये फिल्म 30 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है और अभी से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, तो फिर देर किस बात की आप भी रवि किशन की इस फिल्म के लिए अभी ही टिकट बुक कर लें।

Full View

रवि किशन संग ये कलाकार आयेंगे नजर

"1922 प्रतिकार चौरी चौरा" फिल्म में रवि किशन के साथ ही ममता जेठवानी लीड रोल में हैं। वहीं अशोक वोटिया और अनुराधा सिंह भी सहायक भूमिकाओं में दिखाई देंगे। अभिक भानु ने ने फिल्म को डायरेक्ट किया है, जबकि वही इसे प्रोड्यूस भी कर रहें हैं। रवि किशन की इस फिल्म को 30 जून से सिनेमाघरों में आप देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News