Bhojpuri Film: अक्षरा सिंह ने पूरी की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग, यहां पढ़े फिल्म की पूरी डिटेल

Akshara Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पिछले कई महीनों से अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। हालांकि अब उन्होंने फिल्म को लेकर जानकारी दी है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Update: 2023-05-16 14:22 GMT
Bhojpuri Film (Photo- Social Media)
Akshara Singh Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पिछले कई महीनों से अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। हालांकि अब उन्होंने फिल्म को लेकर जानकारी दी है कि उनकी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। तो चलिए आपको अपनी इस रिपोर्ट में अक्षरा सिंह की आने वाली इस भोजपुरी फिल्म के बारे में डिटेल में बताते हैं।

इस अभिनेता के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी अक्षरा सिंह

भोजपुरी की बेहद ही खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह का जादू उनके फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। अक्षरा सिंह जहां एक तरह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं थीं, वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपने कुछ म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किए जो सुपरहिट हुए, और आज भी यूट्यूब पर खूब धमाल मचाए हुए हैं।

वहीं अब इसी बीच अक्षरा सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक पोस्ट शेयर किया और बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसका नाम "जानू आई लव यू" है। इस फिल्म में अक्षरा सिंह अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ दिखाई देंगी।

अक्षरा सिंह ने फिल्म की टीम का किया शुक्रिया

अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और विक्रांत सिंह की एक फोटो शेयर की और साथ ही फिल्म की पूरी टीम को टैग कर सभी का आभार जताया। अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा, "जानू आई लव यू का बेहतरीन सफर समाप्त हुआ। इस शानदार सफर का हिस्सा बनाने के लिए प्रोड्यूसर रत्नाकर और डायरेक्टर अनुराग मिश्रा का हार्दिक धन्यवाद। और इस सफर में साथ देने के लिए मेरे जानू विक्रांत सिंह, अवधेश मिश्रा, रीना रानी, रोहित सिंह का भी शुक्रिया।" इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के पूरी टीम का आभार जताया है।

फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड दिखे फैंस

अक्षरा सिंह को बहुत से लोग प्यार करते हैं और यही वजह है कि वे अक्षरा सिंह के हर प्रोजेक्ट को लेकर खूब एक्साइटेड रहते हैं। अब फैंस अक्षरा की फिल्म "जानू आई लव यू" के लिए बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं और साथ ही उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दे रहें हैं। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कुछ जानकारी नहीं दी गई है।

फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर अक्षरा ने दिया था झटका

बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी तो अक्षरा सिंह ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसे देख उनके फैंस के पैरों तले जमीन खिसक गई थी। दरअसल अक्षरा सिंह ने अभिनेता विक्रांत सिंह के साथ अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और गले में वरमाला पहने दिख रही थी। अक्षरा सिंह के इस पोस्ट को देख उनके फैंस को लगा कि अक्षरा सिंह ने अभिनेता विक्रांत सिंह से शादी कर ली है, हालंकि फिर उन्हें पता चला कि ये आने की फिल्म की एक झलक है।

Tags:    

Similar News