Monalisa: बिकनी में दिखीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, हॉट लुक फिर आया नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने अपनी बेहद खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमे वो पूल के किनारे बिकिनी में काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update:2022-05-07 11:15 IST

Bhojpuri Actress Monalisa in Bikini (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Actress Monalisa in Bikini: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी बेहद खास तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमे वो पूल के किनारे बिकिनी में काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं।

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है जिसने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस ने इसमें फ्लोरल बिकिनी पहनी है जिसमे वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रहीं हैं। मोना की ये तस्वीर किसी होटल की मालूम हो रही है जिसके पूल साइड एरिया से उन्होंने ये तस्वीर अपने फैंस के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है।

आपको बता दें कि मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। उनका जन्म कोलकाता में हुआ था। उन्होंने अब तक 140 से ज़्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। मोनालिसा अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ से उतनी चर्चा में नहीं रहीं जितनी कि उनकी पर्सनल लाइफ चर्चा में रही है। चाहे हम बात करें बिग बॉस में उनकी शादी की या फिर अलग अलग पाटनर्स के साथ 15 साल तक लिव इन रिलेशन में रहने की। मोनालिसा इन वजहों से हमेशा से ही चर्चा में रहीं।

दरअसल मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत की थी बी ग्रेड फिल्मों से। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने से दुगने उम्र के शख्स के साथ कई फोटो मौजूद हैं। जिसका नाम मदन है।


Monalisa with Madan (Image Credit-Social Media)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मदन वो शख्स है जिसके साथ मोनालिसा कोलकाता से मुंबई आईं थीं। और कुछ बी ग्रेड फिल्मे करने के बाद मोना को भोजपुरी फिल्म मिली। भोजपुरी इंडस्ट्री से मोना का तारुफ़ मदन ने ही करवाया था। मदन पहले से तलाकशुदा थे फिर भी मोना उनके प्यार में दीवानी थीं।


Monalisa with Madan (Image Credit-Social Media)

दोनों मुंबई में ही लिव इन रिलेशन में रहने लगे थे। वैसे दोनों ने कभी अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की। और 6 साल साथ रहने के बाद आपसी मनमुटाव के चलते दोनों अलग हो गए।

इसके बाद मोनालिसा की लाइफ में एंट्री हुई विक्रांत सिंह राजपूत की। तब तक मोना को भोजपुरी इंडस्ट्री में पहचान मिल चुकी थी और फिल्मों में काम भी मिल रहा था।


Monalisa with Vikrant Singh Rajput (Image Credit-Social Media)

 मोना और विक्रांत की मुलाकात फिल्म 'दूल्हा अलबेला ' के सेट पर हुई थी। शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों एक घर में शिफ्ट हो गए और 3 साल तक लिव इन रहने के बाद कपल ने शादी करने का मन बना लिया।


Monalisa Wedding in Bigg Boss House (Image Credit-Social Media)

 दोनों की शादी बिग बॉस के घर पर हुई थी तब सबको लगा था कि ये बस एक पब्लिसिटी स्टंट होगा। 


Monalisa with Vikrant Singh Rajput (Image Credit-Social Media)

 आज उनकी शादी को 4 साल से ज़्यादा का समय बीत गया है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं।

Tags:    

Similar News