Monalisa: पति के साथ मोनालिसा ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, दिख गया कुछ ऐसा, देखते ही आप भी बोल उठेंगे- बाप रे बाप

Monalisa and Vikrant singh Photos: भोजपुरी की हॉट हसीना मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए छाईं रहती हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा द्वारा शेयर किया गया हर पोस्ट चर्चा में आ ही जाता है, क्योंकि मोनालिसा की हॉट अदाओं का क्रेज लोगों में इस कदर है कि वे उनके हर पोस्ट को वायरल कर देते हैं।

Update: 2023-07-28 05:59 GMT
Monalisa and Vikrant singh (Photo- Social Media)
Monalisa and Vikrant singh Photos: भोजपुरी की हॉट हसीना मोनालिसा अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए छाईं रहती हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा द्वारा शेयर किया गया हर पोस्ट चर्चा में आ ही जाता है, क्योंकि मोनालिसा की हॉट अदाओं का क्रेज लोगों में इस कदर है कि वे उनके हर पोस्ट को वायरल कर देते हैं। मोनालिसा ने कुछ समय पहले ही अपने पति विक्रांत के साथ बेहद ही रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके बेडरूम की है। मोनालिसा और विक्रांत की ये तस्वीरें भी फैंस द्वारा खूब शेयर की जा रहीं हैं।

पति संग रोमांटिक हुईं मोनालिसा

भोजपुरी की हॉट हसीना मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ 8 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। मोनालिसा और विक्रांत सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के एक बेहद ही प्यारे कपल हैं, फैंस इस कपल को बेहद प्यार करते हैं। वहीं मोनालिसा के इस पोस्ट पर भी फैंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

आज है विक्रांत सिंह का जन्मदिन

भोजपुरी स्टार विक्रांत सिंह का आज जन्मदिन है। अब पति का स्पेशल दिन हो, और भला मोनालिसा उस दिन को खास ना बनाएं, ऐसा ही नहीं सकता। इसी के चलते मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर विक्रांत के साथ की कुछ रोमांटिक तो कुछ फनी तस्वीरें शेयर की और अपने प्यार के लिए स्पेशल नोट में लिखा, "मैं हर दिन तुम्हारे प्यार और जादू से हैरान रह जाती हूं। मी एंड माइन। हैप्पी बर्थडे लव।" इसके साथ ही उन्हें दिल वाला इमोजी भी बनाया।

कमेंट बॉक्स में टूट पड़े फैंस

मोनालिसा और विक्रांत सिंह की प्यार भरी बॉन्डिंग देख हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं थकता। ये दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक-दूजे के साथ प्यार भरी तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। वहीं अब मोनालिसा के पोस्ट पर भी फैंस टूट पड़े हैं, जहां कुछ इन तस्वीरों की तारीफ कर रहें हैं, वहीं कुछ फैंस विक्रांत को बर्थडे विश कर रहें हैं।

मोनालिसा एंड विक्रांत सिंह वर्क फ्रंट

भोजपुरी की हॉट अदाकारा मोनालिसा इन दिनों कलर्स के शो "बेकाबू" में नजर आ रहीं थीं, हालांकि अब यह शो खत्म हो चुका है। बीते बुधवार को ही शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी की गई। वहीं विक्रांत सिंह की बात करें तो आने वाले समय में कई भोजपुरी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News