Bhojpuri Bold Gana: भोजपुरी का ये बोल्ड गाना देखने से पहले जरूर करें ये काम, वरना पड़ेगा पछताना

Bhojpuri Hot Video Song: आज हम यहां पर आपको भोजपुरी के एक ऐसे ही गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे सुन आप शर्म से लाल हो जाएंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-24 17:50 IST

Bhojpuri Hot Video Song

Bhojpuri Ka Sabse Bold Gana: भोजपुरी इंडस्ट्री में अश्लीलता की भरमार है, इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं। आज के समय में भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री तेजी से आगे बढ़ रही है, लेकिन आज भी जब भोजपुरी इंडस्ट्री की बात होती है तो लोगों के मन में सबसे पहला विचार अश्लील और बोल्ड ही आता है। जी हां! भोजपुरी में आपको ऐसे गाने सुनने को मिलेंगे, जो आपके होश उड़ा देंगे, उन गानों को आप अपने घरवालों के सामने सुन भी नहीं सकते है, आज हम यहां पर आपको भोजपुरी के एक ऐसे ही गाने के बारे में बताने जा रहें हैं, जिसे सुन आप शर्म से लाल हो जाएंगे।

भोजपुरी का अश्लील गाना (Bhojpuri Hot Video Song)

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक अश्लील गांव सुनने को मिलते हैं, कुछ गानों ने तो अश्लीलता के मामले में सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए हैं, उनके ना सिर्फ वीडियो बोल्ड होते हैं, बल्कि लिरिक्स भी सुन आप शरमा जायेंगे, क्योंकि गाने की लिरिक्स डबल मीनिंग वाली होनी है। यहां पर हम जिस गाने की बात कर रहें हैं, उसका टाइटल "सैया के दो इंच बढ़ जाई" है।


सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा गाना (Bhojpuri Trending Video Song)

भोजपुरी का गाना "सैया के दो इंच बढ़ जाई" सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है, इतना ही नहीं गाने को इतना धमाकेदार रिस्पॉन्स मिला है कि इसे अब तक 15 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इसी से आप समझ सकते हैं कि अश्लीलता से भरपूर होने के बाद भी ये गाना दर्शकों को कितना अधिक पसंद आ रहा है। सिर्फ गाना ही नहीं पसंद आ रहा है, बल्कि यूजर्स धड़ल्ले से REELS भी बना रहें हैं। गाने में नजर आ रहीं भोजपुरी हसीना ने पूरी लाइमलाइट लूट ली है। बताते चलें कि इस गाने को पिया यादव और नेहा राज ने गाया है। लिरिक्स निर्मल योगेश ने लिखें हैं। यहां देखें गाना -

Full View
Tags:    

Similar News