Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा का सबसे महंगा गाना कौन-सा है और किसने गाया, जानिए

Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के फिल्मों से ज्यादा आजकल भोजपुरी गानों का क्रेज है, चलिए जानते हैं कि भोजपुरी सिनेमा का सबसे महंगा गाना कौन-सा है और किसने गाया.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-13 14:49 GMT

Bhojpuri Song Hari Hari Odhni’ 

Bhojpuri Song; शादी हो या बारात आज के समय में बॉलीवुड के गानों के साथ ही साथ भोजपुरी के गाने भी लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। भोजपुरी गाने किसी भी शादी या पार्टी का शान होता है। यदि शादी या पार्टी में Bhojpuri Gana ना बजे तो मजा किरकिरा रह जाता है। भोजपुरी गाने के दीवाने आपको दुनियाभर में मिल जाएंगे। आज हम बात करने जा रहे हैं, भोजपुरी के नंबर वन गाने के बारे में जो कि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड होता है। और आज भी दर्शकों की पसंद बना हुआ है। भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा यदि किसी गायकार के गाने इस समय सुने जाते हैं तो वो Khesari Lal Yadav और Pawan Singh हैं। तो वहीं Bhojpuri गाने की बात करें तो इस समय Youtube पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिग लिस्ट में खेसारी लाल यादव का ये गाना छाया हुआ है।

भोजपुरी सिनेमा का सबसे महंगा गाना ‘हरी हरी ओढ़नी’ (Bhojpuri Song ‘Hari Hari Odhni’ Download)-

Full View

भोजपुरी सिनेमा का सबसे महंगा गाना गाया हैं, वर्तमान में भोजपूरी के सबसे महंगे सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने उनका ये गाना सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचाने लगा है और दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। पवन सिंह अपनी गायकी के साथ-साथ अभिनय से भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बता दे कि पवन सिंह का गाना हरी हरी ओढ़नी (Hari Hari Odhani) ने यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। इस गाने में पवन सिंह के साथ अनुपमा यादव ने अपनी आवाज दी है। अभी तक यूट्यूब पर पवन सिंह के इस गाने को 316 मिलियन लोग देख चुके हैं। गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. इसके अलावा म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है

भोजपुरी गाना हरी हरी ओढ़निया लिरिक्स ( Pawan Singh Song Hari Hari Odhani Lyrics In Hindi)-

अरे ओढ़नी-ओढ़नी अरे ओढ़नी-ओढ़नी अरे,

अरे कहाँ से आवतारु हो?

आ हई दागी कईसन बा?

अरे, अरे धरेस, अरे धर-धर-धर...

Tags:    

Similar News