Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी में सुने मोहम्मद रफी का गान, बार बार देखा जा रहा है वीडियो

Bhojpuri Latest Song: भोजपुरी सिंगर नीलकमल ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज और लेजेंडरी सिंगर मोहम्मद रफी के सुपरहिट सॉन्ग "ये गोटेदार लहंगा" के भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं।

Update: 2022-10-12 15:00 GMT

Ye gotedar lehnga (image: social media)

Bhojpuri Video Songs: बता दे कि एक तरफ जहां आज कल दर्शकों में भोजपुरी फिल्मों और और गानों का क्रेज बढ़ता जा रहा है वहीं भोजपुरी सिंगर नीलकमल ने दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए बॉलीवुड के दिग्गज और लेजेंडरी सिंगर मोहम्मद रफी के सुपरहिट सॉन्ग "ये गोटेदार लहंगा" के भोजपुरी वर्जन लेकर आए हैं।

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर सिंगर नीलकमल सिंह अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं।बता दें कि उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है। जहां पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में हिंदी गानों के भोजपुरी वर्जन का ट्रेंड काफी चलन में हैं। वहीं कई गानों का भोजपुरी वर्जन आ चुका है। बात दें कि इसी बीच अब नीलकमल सिंह लेकर आए हैं मोहम्मद रफी का मोस्ट फेवरेट और एवरग्रीन गाना 'ये गोटेदार लहंगा' का भोजपुरी वर्जन। बता दें कि इस गाने में एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी ने अपने लटके झटके दिखाए हैं।

Full View

इसके साथ ही इस भोजपुरी गाना 'ये गोटेदार लहंगा' के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया है। बता दें कि इस गाने में एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी का जबरदस्त तरीके से डांस करते हुए परफॉर्म कर रही हैं। साथ ही इसमें उनके साथ एक्टर और सिंगर नीलकमल सिंह ने अपनी वही चुलबुली एक्टिंग को दिखाया है। बता दें कि इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। साथ ही नीलकमल सिंह और एक्ट्रेस शिल्पी राघवानी के गाने "ये गोटेदार लहंगा' में देखा जा सकता है कि शिल्पी बेहद ही लैविश लहंगे में नजर आ रहीं हैं और उनकी लचकती कमर हर किसी को अपना दीवाना बना रही है। वहीं इनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। नीलकमल और शिल्पी की कैमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और साथ ही इनके वीडियो को अब तक दो लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने को करीब 30 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं।

Tags:    

Similar News