Big Boss: कविता की शुद्ध हिंदी ने लाई चेहरे पर मुस्कान, घरवाले हुए लोटपोट

कविता की शुद्ध हिंदी सुनकर घर वालों को हंसी आ गई, और वो हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी।

Update: 2020-11-24 07:15 GMT
कविता की शुद्ध हिंदी सुन छुटी सबकी हंसी, घरवाले हुए लोटपोट

बिग बॉस 14 में एक- एक दिन बीतने के साथ वो घड़ी भी नज़दीक आ रही हैं जब घर के अन्दर स्ट्रोंग कंटेस्टेंट ही बचेंगे। इन दिनों शो में अलग अलग ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। हाल ही में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू एलिमिनेट हुए हैं। वही बीते सोमवार बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क दिया गया।

6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए

जिसमें 6 लोग एक साथ नॉमिनेट हुए थे। इसमें एजाज खान, राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, और पवित्रा पुनिया शामिल थे। एलिमिनेशन वाली प्रक्रिया के बाद घर की कैप्टन कविता कौशिक को बिग बॉस ने किसी एक एलिमिनेट हुए कंटेस्टेंट को रिप्लेस करने की स्पेशल पावर दी। जिसमे उन्होंने अपने सबसे बड़े दुश्मन एजाज खान को सेव किया। वही अली गोनी को नॉमिनेट किया।

शुद्ध हिंदी सुन कर घरवालों को हंसी आ गई

इस दौरान कविता की शुद्ध हिंदी में बात की जिसे सुन कर घर वालों को हंसी आ गई। और वो हंस हंसकर लोट-पोट हो गए। शो के मेकर्स ने प्रोमों में भी कविता कौशिक की 'शुद्ध हिंदी' बोलते हुए एक झलक दर्शकों को दिखाई थी। इस वीडियो में कविता अली गोनी के बारे में बात करती दिखीं थीं। जहां घरवाले कविता का यह अंदाज देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

ये भी पढ़ें : स्टैंड-अप कॉमेडियन कनन गिल टाॅप 10 में शामिल, इस फिल्म आए थे नजर

मेकर्स ने किया वीडियो शेयर

कविता ने एजाज खान को सुरक्षित करते हुए अली गोनी को नॉमिनेट किया । इस दौरान उन्होंने शुद्ध हिंदी में बात की जिस वजह से घरवाले अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे थे। शो के मेकर्स ने इस वीडियो का प्रोमो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: गोवा में छुट्टियां मना रहीं निया शर्मा, दिखा बोल्ड अवतार, तस्वीरें हुईं वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News