बॉलीवुड में मचा हड़कंप: अब इस एक्टर को हुआ कोरोना, खुद हुए क्वारनटीन

बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मनोज वाजपेयी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। महामारी कोरोना के बाद मनोज वाजपेयी अपने घर पर खुद ही क्वारनटाइन हो गए हैं। इन दिनों मनोज वायपेयी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

Update: 2021-03-12 10:25 GMT
बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मनोज वाजपेयी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। महामारी कोरोना के बाद मनोज वाजपेयी अपने घर पर खुद ही क्वारनटाइन हो गए हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी को लेकर बड़ी खबर आ रही है। मनोज वाजपेयी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। महामारी कोरोना के बाद मनोज वाजपेयी अपने घर पर खुद ही क्वारनटाइन हो गए हैं। इन दिनों मनोज वायपेयी अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच डायरेक्टर के बाद अब मनोज वाजपेयी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव पाई गई है। जिसके चलते फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

ये भी पढ़ें... बिहार में सियासी भूकंप: JDU में RLSP के विलय से पहले झटका, अकेले पड़े उपेंद्र कुशवाहा

ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया

ये खबर सामने आती ही एक्टर की टीम की तरफ से बयान जारी कर कहा गया है कि ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज वाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है।

आगे बताते हुए अभिनेता और डायरेक्टर के कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

ये भी पढ़ें...अभिनेता मनोज वाजपेयी कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए क्वारनटीन

कोरोना वायरस का शिकार

फोटो-सोशल मीडिया

बता दें कि अभी हाल ही में नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि उनके बेटे साथ ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। ऐसे में रणबीर के अलावा फिल्म डायेरक्टर संजय लीला भंसाली भी कोविड 19 का शिकार हो गए हैं।

वैसे इन दिनों एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में कयास लगाए जा रहे थे कि आलिया भट्ट को कोरोना हो गया है। लेकिन उन्होंने सभी कयासों पर रोक लगाते हुए इस बात की पुष्टि कर दी थी कि वह कोविड निगेटिव हैं। इस बारे में आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें...ऐसा प्यार कहां? 10 साल से ये शख्स रोज समुद्र में जाकर लापता पत्नी को खोज रहा है

Tags:    

Similar News