Bigg Boss 17 का फिनाले आया नजदीक, यहां देखें शो से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट्स

Bigg Boss 17: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का फिनाले अब पास आ रहा है। इस बीच शो में काफी ड्रामा भी देखने को मिल रहा है। आइए शो से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट्स पर एक नडर डालते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-08 12:30 IST

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। शो में जल्द फैमिली वीक होने वाला है, जहां सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के घर में जाकर कुछ समय बिताते नजर आएंगे। फैमिली वीक को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस बीच शो के फिनाले से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है, तो आइए जानते हैं कब है 'बिग बॉस 17' का फिनाले?

बिग बॉस 17 का फिनाले कब है?

बिग बॉस के ज्यादातर सीजन्स में देखा गया है कि शो को एक्सटेंशन मिल जाता है, लेकिन 'बिग बॉस 17' में ऐसा कुछ नहीं होने वाला है और इस बात को खुद सलमान खान ने वीकेंड का वार में कंफर्म किया है। सलमान खान ने बताया है कि 'बिग बॉस 17' का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होने वाला है। व्यूअर्स फिनाले संडे रात 9 बजे कलर्स पर देख सकते हैं। शो की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर की जाएगी।

Full View

अभिषेक कुमार की घर में वापस हुई एंट्री

पिछले कुछ एपिसोड्स में अभिषेक कुमार, समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय चर्चा में बने हुए थे। अभिषेक ने समर्थ पर हाथ उठाया था, जिसकी वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था और ये फैसला घर की कैप्टन अंकिता लोखंडे ने लिया था। बिग बॉस ने अंकिता लोखंडे से पूछा था कि अभिषेक ने जो किया है, उसकी उन्हें क्या सजा मिलनी चाहिए? जिस पर अंकिता ने अभिषेक को घर से बाहर करने का फैसला लिया था। हालांकि, वीकेंड का वार में सलमान खान अभिषेक को घर में वापस लेकर आए क्योंकि अभिषेक कुमार की जितनी गलती थी, उतनी ही गलती समर्थ जुरैल की थी।

औरा हुए शो से बाहर

इस बीच कोरियन पॉप सिंगर औरा एलिमिनेट हो गए हैं। इस हफ्ते अभिषेक, समर्थ, मुनव्वर, आयशा खान, ईशा मालवीय और औरा नॉमिनेट थे, लेकिन औरा को सबसे कम वोट्स मिले, जिसके बाद उन्हें एविक्ट कर दिया गया। बता दें कि औरा घर में तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने आयशा खान के साथ बदतमीजी की थी, उन्होंने आयशा के मुंह पर कंबल फेंक दिया था। खैर, अब औरा के निकल जाने के बाद ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, आयशा खान, अरुण महाशेट्टी, समर्थ जुरैल, मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी शो का हिस्सा हैं। फिनाले वीक में शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिलेंगे।

Tags:    

Similar News