Bigg Boss 17: बिग बॉस ने लिया बड़ा फैसला, उड़ी घरवालों की रातों की नींद

Bigg Boss 17: बिग बॉस ने घरवालों को एक ऐसा फैसला सुना दिया है, जिसकी वजह से सभी कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद उड़ चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-25 11:07 GMT

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं। अभी हाल ही के एपिसोड में बिग बॉस ने कुछ कंटेस्टेंट्स के मकान बदल दिए, वहीं एक मकान को स्पेशल पॉवर दी, इसी बीच अब बिग बॉस ने घरवालों को एक ऐसा फैसला सुना दिया है, जिसकी वजह से सभी कंटेस्टेंट्स की रातों की नींद उड़ चुकी है।

बिग बॉस ने सुनाया बड़ा फैसला

बिग बॉस का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। सही मायने में अब जाकर खेल शुरू हुआ है। आने वाले एपिसोड में बिग बॉस घरवालों पर एक नया नियम लागू करने जा रहें हैं, जिससे घरवालों की रातों की नींद हराम होने वाली है।


दरअसल कलर्स चैनल के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर बिग बॉस का नया प्रोमो जारी किया गया है। इस प्रोमो में बिग बॉस सभी घरवालों को इकट्ठा कर उन्हें घर का नया नियम सुनाते नजर आ रहें हैं। बिग बॉस के अनुसार, "अब से एक वक्त पर किचन का इस्तेमाल कोई एक ही मकान कर सकता है, और हर मकान सिर्फ अपने मकान वालों के लिए ही कुकिंग करेगा।" इसके बाद बिग बॉस कहते हैं एक और ब्रेकिंग न्यूज़ दूं? "ये अब 24 घंटे खुला भी नहीं रहेगा, समय- समय पर ही खुलेगा।" बिग बॉस के इस नियम को सुन घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं।

बिग बॉस के इस नियम से घर में मचेगा तूफान

बिग बॉस के इस नियम को सुन घरवालों के होश उड़ जाते हैं और वे जल्द किचन की ओर दौड़ अपने-अपने मकान के लिए खाना बनाने लग जाते हैं। यकीनन बिग बॉस के इस फैसले के बाद घरवालों की मुसीबतें बढ़ने वाली हैं, जो प्रोमो वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट्स खाने को लेकर स्ट्रगल करते दिख रहें हैं। और यकीनन इस फैसले के बाद घरवालों के बीच और लड़ाई बढ़ने वाली है।

नील और ऐश्वर्या के बीच हुई लड़ाई

बिग बॉस का एक और नया प्रोमो सामने आया है, जो नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा से जुड़ा हुआ है। प्रोमो वीडियो में नील और ऐश्वर्या आपस में बैठकर बात कर रहें होते हैं जो उनके बीच लड़ाई हो जाती है। ऐश्वर्या कहती हैं कि इंडिविजुअल आए हैं और इंडिविजुअल गेम खेलेंगे, तुम्हें चलना हो तो चलो, मैं अपना गेम खेलूंगी। ऐश्वर्या की बात सुन नील भड़क जाते हैं और दोनों के बीच अनबन हो जाती है। बताते चलें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नील और ऐश्वर्या भी नॉमिनेटेड हैं।

Tags:    

Similar News