Bigg Boss 17: इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर होगा ये सदस्य, नाम जानकर! दर्शकों को लग सकता है सदमा

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो माना जाता है, जब से यह शो शुरू हुआ है, उसी दिन से इसने दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बना ली है |

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-01 13:01 GMT

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: "बिग बॉस 17" टेलीविजन का सबसे कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो माना जाता है, जब से यह शो शुरू हुआ है, उसी दिन से इसने दर्शकों के बीच अच्छी खासी पहचान बना ली है और अब जैसे-जैसे यह शो आगे बढ़ रहा है, इस शो को पसंद करने वाले दर्शकों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। वहीं अब तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन हो चुका है और इस हफ्ते कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं, जिनका नाम सुन आपको बड़ा झटका लग सकता है।

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स

"बिग बॉस" के घर में खूब धमाल मचा हुआ है, कहीं कपल के बीच लड़ाई हो रही है तो कहीं कुछ लोगों के बीच प्यार की शुरुआत होती भी नजर आ रही है। बिग बॉस के घर में बहुत ही ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहें हैं। इसी बीच तीसरे हफ्ते का नॉमिनेशन टास्क हो चुका है और इस हफ्ते जो खिलाड़ी डेंजर जोन में हैं, उनके नाम भी सामने आ चुके हैं।


बिग बॉस ने बीते एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क की प्रक्रिया पूरी करवाई। हालांकि इस बार नॉमिनेशन मकान के हिसाब से नहीं बल्कि सभी कंटेस्टेंट को आमने-सामने बुलाकर किया गया। सभी घरवालों को बारी-बारी कर नॉमिनेट करने के लिए दो सदस्यों के नाम लेने थे, इस आधार पर जो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं वह हैं - सना रईस खान, मनस्वी ममगई, अरुण, समर्थ जुरेल और ईशा मालवीय।

क्या शुरू हुआ अभिषेक कुमार और खानजादी के बीच प्यार?

जब से बिग बॉस के घर में दो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है, तभी से घर का माहौल और अधिक गर्माया हुआ है। ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक और करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ आपस में जरा-जरा सी बात पर भिड़ते नजर आ रहें हैं। लेकिन अब अभिषेक को यह एहसास हो चुका है कि ईशा मूव ऑन कर चुकीं हैं तो ऐसे में वह भी खानजादी संग फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। "बिग बॉस" का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें वह खानजादी के लिए खुलेआम प्यार का इजहार कर रहे हैं। देखिए प्रोमो -

Tags:    

Similar News