Bigg Boss 17 की सना रईस खान पर लगे गंभीर आरोप

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट सना रईस खान एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Written By :  Ruchi Jha
Update:2023-12-30 08:29 IST

Bigg Boss 17: सलमान खान के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट सना रईस खान शुरुआत से ही चर्चा में रही हैं। जब वह बिग बॉस के घर में थी, तब वह विक्की भईया संग उनके कनेक्शन को लेकर लाइमलाइट में थीं और अब जब वह घर से एविक्ट हो गई हैं, तो एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, पेशे से वकील सना रईस खान एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। सना पर एक स्टाइलिस्ट ने गंभीर आरोप लगाए हैं। स्टाइलिस्ट खुशबू रावत का कहना है कि सना ने उनकी महंगी ज्वेलरी और कपड़े नहीं लौटाए हैं, जो उन्हें रियलिटी शो में दिए गए थे।

सना रईस खान पर लगे गंभीर आरोप

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को कपड़े व ज्वेलरी पहनने के लिए दिए जाते हैं ताकी उन्हें नेशनल टीवी पर प्रमोट किया जा सके। ऐसे में सना को भी स्टाइलिस्ट खुशबू रावत ने काफी महंगे कपड़े और ज्वेलरी दिए थे, लेकिन अब खुशबू का कहना है कि सना ने अभी तक उनके वो कपड़े और ज्वेलरी वापस नहीं किए हैं। खुशबू ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सना रईस खान और उनकी टीम पर आरोप लगाते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है।

Full View

सना के खिलाफ होगी कानूनी कार्रवाई

अपने नोट में स्टाइलिस्ट खुशबू रावत ने लिखा- ''सभी को नमस्कार, जैसा कि आप में से कई लोग जानते हैं कि हम पिछले 4 सालों से हर साल बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट के लिए कपड़े खरीदकर उनके लिए काम कर रहे हैं, लेकिन हमारा बिग बॉस 17 में रहीं सना रईस खान के साथ अनुभव बहुत खराब रहा। बार-बार याद दिलाने के बाद भी उन्होंने और उनकी टीम ने हमारे कपड़े और महंगी ज्वेलरी वापस नहीं की हैं। 4 साल से मशहूर हस्तियों के लिए कपड़े भेजते समय सना रईस खान जैसे किसी कंटेस्टेंट की तरह कभी किसी ने व्यवहार नहीं किया। कानूनी कार्रवाई करने के अलावा कोई और ऑप्शन नहीं है। उम्मीद करती हूं कि उनके जैसे लोग को चमकाने के लिए हमारे द्वारा किए जा रहे प्रयासों को समझेंगे।''


शो में सना-विक्की की दोस्ती ने बटोरी खूब सुर्खियां

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि बिग बॉस के घर में सना और विक्की की दोस्ती खूब लाइमलाइट में रही थी। सना रईस खान ने विक्की जैन के साथ अपनी दोस्ती को लेकर सुर्खियां बटोरी थी। इस रियलिटी शो में सना और विक्की का हाथ पकड़कर बात करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। सना को मुनव्वर फारुकी, अरुण मशेट्टी, अनुराग डोभाल और अभिषेक कुमार ने एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया था। 

Tags:    

Similar News