Elvish Yadav: क्या! 'बिग बॉस' की ट्रॉफी वापस करेंगे एल्विश यादव, ये रही वजह

Elvish Yadav: अब इसी बीच एल्विश यादव ने अपना एक वीडियो शेयर कर बिग बॉस की ट्रॉफी लौटाने की बात कही है। जी हां!! उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी को सभी फसाद की जड़ कहा है।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-03 05:19 GMT

Elvish Yadav (Photo- Social Media)

Elvish Yadav: 'बिग बॉस ओटीटी 2' की ट्रॉफी जीत चुके यूट्यूबर एल्विश यादव लगातार कंट्रोवर्सी का हिस्सा बने हुए हैं। एल्विश को शो के दौरान लोगों ने जितना प्यार दिया, वहीं अब उन्हें लगातार लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ रहा है, सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर नेटीजेंस उनके बारे में खूब नेगेटिव कमेंट कर रहें हैं। वहीं अब इसी बीच एल्विश यादव ने अपना एक वीडियो शेयर कर बिग बॉस की ट्रॉफी लौटाने की बात कही है। जी हां!! उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी को सभी फसाद की जड़ कहा है।

बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी वापस करेंगे एल्विश यादव

"बिग बॉस ओटीटी 2" को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, लेकिन अभी तक शो के कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में बने हुए हैं। खासतौर पर शो के विनर एल्विश यादव और फर्स्ट रनरअप अभिषेक मल्हान। दरअसल बिग बॉस के विजेता का ऐलान करने के बाद से ही अभिषेक और एल्विश के बीच अनबन चल रही है। अभिषेक को शायद यह बात पच नहीं रही है कि महीनों घर में स्ट्रगल करने के बाद एल्विश कैसे वाइल्ड कार्ड एंट्री कर शो के विनर बन सकते हैं। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अनबन चल रही है।


इसी अनबन के बीच एल्विश यादव का लेटेस्ट वीडियो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश गुस्से में बिग बॉस की ट्रॉफी वापस करने की बात कर रहें हैं। एल्विश वीडियो में कह रहें हैं, "मुझे बक्शो, ये अवॉर्ड ले लो भाई! देख लिया ट्विटर पर पोस्ट मैंने, इस ट्रॉफी को लेलो और हमारा पीछा छोड़ दो। हाथ जोड़ रहा हूं, यही मुख्य जड़ है, लेकर जाओ। क्या ही जिंदगी हो गई है, हमे चाहिए सुकून, प्यार भरी जिंदगी मेरी जैसे पहले चल रही थी, हमें नहीं चाहिए। ये बिग बॉस की ट्रॉफी चाहिए तो ले जाओ, लेकिन प्लीज ये सब चीज़ें मत करो।" एल्विश यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे भी बहुत कुछ कहा, इस वीडियो में देखें -

Full View नेगेटिव पीआर करा रहें अभिषेक मल्हान

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान एक दूसरे के दुश्मन बने बैठे हैं। जहां अभिषेक अक्सर ही मीडिया के सामने अपनी सफाई पेश करते नजर आते हैं कि ऐसा कुछ भी नहीं है, वहीं एल्विश बिना नाम लिए ही अभिषेक को बहुत कुछ कह जाते हैं, एल्विश ने खुलेआम अभिषेक को उठवाने की भी धमकी दी थी। मालूम हो कि मनोरंजन की गलियारों में यह भी खबर फैली हुई है कि अभिषेक मल्हान एल्विश यादव के खिलाफ नेगेटिव पीआर करा रहें हैं, जिसके लिए उन्होंने 25 लाख रुपए भी दिए हैं। हालांकि अभिषेक ने इस खबर को झूठा बताया था। लेकिन सामने आए वीडियो में एल्विश की बातों से लग रहा है कि वह ये सब बातें अभिषेक के लिए ही कह रहें हैं।

Tags:    

Similar News