Sana Makbul ने किया खुलासा: जानिए कब शादी करेंगी Actress

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul: सना मकबूल बिग बॉस के घर की एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं हैं, इसी बीच उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-30 06:33 GMT

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul: टेलीविजन एक्ट्रेस सना मकबूल इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, और इसकी वजह है "बिग बॉस ओटीटी 3", जी हां! दरअसल सना मकबूल "बिग बॉस ओटीटी 3" में नजर आ रही हैं, इस वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी चर्चा हो रही है। सना मकबूल बिग बॉस के घर की एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रहीं हैं, शो शुरू होते ही वह अपना गजब का गेम दिखा रहीं हैं, इसी बीच उन्होंने बिग बॉस के घर में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है, जी हां! सना मकबूल ने बताया कि वह कब शादी करेंगी। आइए आपको भी बताते हैं।

जानिए कब शादी करेंगी सना मकबूल (Sana Khan Reveals Her Wedding Plans) 

सना मकबूल बिग बॉस के घर में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें साझा कर चुकीं हैं, जिसे सुन दर्शकों के होश उड़ गए थे। सना मकबूल बता चुकीं हैं कि किस तरह उनके कुत्ते ने उनके होठों को काट लिया था, जिसकी वजह से उनके होंठो पर 12 टांके लगे थे, सिर्फ यही नहीं! सना मकबूल ने बताया कि उनका लीवर भी खराब हो गया है, जबकि वह शराब को हाथ भी नहीं लगती तो भी उनका लीवर खराब हो गया। वहीं अब उनकी एक और क्लिप सामने आई है, जिसमें वह अपनी शादी को लेकर खुलासा करते नजर आ रहीं हैं।


सना मकबूल ने बिग बॉस के घर में अपनी शादी का खुलासा करते हुए कहा कि, "मेरी शादी नहीं हुई तो मुझे एनिवर्सरी का महत्व नहीं पता। शायद जिस दिन मेरी शादी हो जायेगी, उस दिन पता चलेगा। इस साल के लास्ट में या आने वाली साल की शुरुआत में, मेरी शादी धमाल होगी।"

इस अभिनेता संग जुड़ चुका है सना मकबूल का नाम (Sana Makbul Boyfriend)

सना मकबूल को फैंस से बेहद प्यार मिल रहा है, वह पहले ही दिन से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं हैं। वहीं सना मकबूल के रिलेशनशिप की बात करें तो उनका नाम अभिनेता विशाल आदित्य सिंह के साथ जुड़ चुका है, दोनों को अक्सर ही एक साथ देखा जाता था, लेकिन ये दोनों ही एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। बता दें अब जब सना बिग बॉस के घर में हैं तो विशाल सिंह उन्हें बाहर से पूरा सपोर्ट कर रहें हैं, उनके लिए इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी साझा कर चुके हैं।



 


Tags:    

Similar News