Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria प्राइज मनी से ज्यादा पैसे लेकर हुए बाहर

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Fees: बिग बॉस ओटीटी 3 से एविक्ट हो चुके हैं लवकेश कटारिया जानिए कितने रूपए किए Bigg Boss OTT 3 के हर एक एपिसोड के लिए चार्ज

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-31 05:10 GMT

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Fees (Image-Social Media) 

Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Fees:  बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इस काफी ज्यादा चर्चा में हैं। जिसके पीछे की वजह है बिग बॉस ओटीटी 3 में इस वीक हुआ एविक्शन जिन कंटेस्टेंट को दर्शक टॉप 5 और विनर देख रहे थे। वो कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए है और उनके एविक्शन की वजह वोटिंग नहीं है। क्योंकि बिग बॉस ने इस सीजन जिसको भी चाहा उसको Bigg Boss OTT 3 के घर से अपने अनुसार एविक्ट कर दिया। बता दे कि Bigg Boss OTT 3 के विनर के रूप में इस पूरे सीजन Lovekesh Kataria और Vishal Panday का नाम लिया जा रहा था। तो वहीं टॉप-5 कंटेस्टेंट की लिस्ट में  Lovekesh Kataria, Vishal Panday और Shivani Kumari का नाम शामिल था। लेकिन बिग बॉस ने गेम को एकदम से ही पलट दिया। तो वहीं इस वीक Lovekesh Kataria, Vishal Panday, Shivani Kumari और Armaan Malik का एविक्शन कर दिया। जिसके बाद से लगातार बिग बॉस पर बॉयस्ड होने का आरोप लग रहा है। लेकिन Bigg Boss OTT 3 से निकलते समय Lovekesh Kataria प्राइज मनी के इतना ही पैसा लेकर बाहर निकले हैं। 

लवकेश कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 फीस ( Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3 Fees)-

बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया का सफर खत्म हो चुका हैं। लेकिन उन्होंने जितने दिन भी Bigg Boss OTT 3 में बीताए उतने दिन दर्शकों को उनका ये सफर काफी पसंद आया। और दर्शकों को उन्होंने काफी एंटरटेन भी किया। जिस तरह से बाहर Love Kataria की फैन फॉलोईंग थी। उसे देखते हुए यही लग रहा था कि लव कटारिया इस बार Bigg Boss OTT 3 के विनर बनेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ बिग बॉस ने अंत में पूरा गेम ही पलट दिया। और Bigg Boss OTT 3 से  Lovekesh Kataria का Evication हो गया। 

यदि हम लव कटारिया के बिग बॉस ओटीटी 3 के फीस के बारे में बात करें तो लव कटारिया ने बिग बॉस ओटीटी 3 के पर एपिसोड 3 लाख रूपए तक चार्ज किए हैं। और वो Bigg Boss के घर में कुल 40 दिनों तक रहे हैं। जिसके अनुसार  Lovekesh Kataria को कुल 1.2 करोड़ रूपए (Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3 Salary) तक मिले हैं। जोकि प्राइज मनी से ज्यादा है, Bigg Boss OTT 3 Prize Money कुल 25 लाख रूपए है। 

बिग बॉस ओटीटी 3 लवकेश कटारिया नेटवर्थ (Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Net Worth In Rupees)-

 लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) के नेटवर्थ की बात करें तो लव कटारिया का कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी कुल नेटवर्थ 20 लाख (Luv Kataria Net Worth In Rupees) के करीब है। तो वहीं यदि हम लव कटारिया के इनकम की बात करें तो लव कटारिया का कुल इनकम 79 हजार प्रतिमाह (Luv Kataria Income) है।

Tags:    

Similar News