Bigg Boss OTT Top 2: फाइनल! ये हैं बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 3 Top 2: बिग बॉस टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम सामने आ चुका है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-31 09:23 GMT

Bigg Boss OTT 3 Top 2 (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Top 2 Finalist: बिग बॉस ओटीटी 3 का गेम अब सिर्फ कुछ दिनों का बचा हुआ है, जी हां! क्योंकि 4 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी का फिनाले होना है। फिनाले की तैयारियां जोरो शोरों से की जा रहीं हैं, खबरें हैं कि फिनाले के दिन कई स्टार्स शो में तड़का लगाने वाले हैं। वहीं कंटेस्टेंट्स अपना डांस परफॉर्मेंस देते भी नजर आ सकते हैं। फिलहाल इस समय दर्शकों के मन में यही सवाल चल रहा है कि आखिरकार बिग बॉस का विनर कौन होगा, कौन वो खिलाड़ी है, जो बिग बॉस ओटीटी 3 की चमचमाती ट्रॉफी अपने साथ लेकर आयेगा। वहीं इसी बीच बिग बॉस टॉप 2 फाइनलिस्ट का नाम सामने आ चुका है।

बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 फाइनलिस्ट (Bigg Boss OTT 3 Top 2 Finalist)

बिग बॉस ओटीटी 3 को उसके टॉप 5 बेस्ट खिलाड़ी मिल चुके हैं। हाल ही में घर में डबल एविक्शन हुआ, अरमान मलिक घर से बाहर हुए, इसके बाद ही लवकेश कटारिया को भी घर से बाहर निकाला गया। अरमान और लव कटारिया के बाहर होने से अब घर में सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हुए हैं। कृतिका मलिक, नेजी, सना मकबूल, रणवीर शौरी और साई केतन राव। अब इन पांचों कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी की जंग छिड़ गई है। जी हां!


अब बिग बॉस ओटीटी को लेकर जो खबरें आ रहीं हैं, उसके मुताबिक बिग बॉस ओटीटी 3 के टॉप 2 कंटेस्टेंट फाइनल हो चुके हैं। लेटेस्ट अपडेट के अनुसार अब जो कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा वो है साई केतन और कृतिका मलिक। साई केतन और कृतिका मलिक के निकलने के बाद टॉप 3 में रणवीर शौरी, सना मकबूल और नेजी पहुंचेंगे। इसके बाद जब एविक्शन होगा तो रणवीर शौरी का बिग बॉस का सफर खत्म होगा और इस तरह बिग बॉस ओटीटी 3 को मिलेंगे उसके टॉप 2 खिलाड़ी सना मकबूल और नेजी। यानी कि सना मकबूल और नेजी में कोई एक चमचमाती ट्रॉफी अपने साथ लेकर जायेगा।

4 अगस्त को होगा ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss OTT 3 Grand Finale)

बिग बॉस ओटीटी 3 का ग्रैंड फिनाले 4 अगस्त को होने वाला है, दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं। 4 अगस्त को सना मकबूल और नेजी के बीच तगड़ा मुकाबला होने वाला है, जाहिर है कि सना मकबूल को टेलीविजन जगत से बहुत सपोर्ट मिलने वाला है, वहीं बहुत से रैपर नेजी को सपोर्ट करेंगे। इन दोनों में जो भी बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करेगा, ट्रॉफी के साथ ही 25 लाख प्राइज मनी और एक कार अपने साथ लेकर जायेगा।

Tags:    

Similar News