Bigg Boss OTT 3: एल्विश यादव व मिस्टर फैजू आएंगे बिग बॉस ओटीटी 3, इस खास काम के लिए

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 में एल्विश यादव व मिस्टर फैजू की होगी एंट्री, जानिए कब आएंगे दोनों साथ में नजर

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-07-19 16:12 IST

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update  

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Update: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) में जहाँ घर के अंदर घमासान मचा हुआ है। तो वहीं घर के बाहर भी घमासान मचा है, इस समय शो में हर एक कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है। तो वहीं बिग बॉस ओटीटी में पिछले हफ्ते हुई Wild Card Entry Adnan Sheikh की जिन्होंने घर में अंदर जाने से पहले ही Luv Kataria पर निशाना साधा था। लेकिन घर के अंदर जाते ही उनका गेम बदल गया। तो वहीं कुछ समय पहले Armaan Malik और Vishal Pandey में हाथापाई देखी गई थी। तो वहीं इस हफ्ते Sai Ketan Rao और Luv Kataria के बीच हाथापाई देखने को मिली है। जैसा कि सभी को पता है कि Luv Kataria बिग बॉस ओटीटी 2 विनर Elvish Yadav का दोस्त है। जो बाहर फुल सपोर्ट लव कटारिया को कर रहे हैं। तो वहीं अदनान शेख जोकि Mr Faisu के दोस्त हैं वो भी उनको फुल सपोर्ट कर रहे हैं। अब इन दोनों की घर में एंट्री होने वाली है। 

बिग बॉस ओटीटी 3 में आएंगे एल्विश यादव व मिस्टर फैजू (Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar Elvish Yadav And Mr Faisu)-

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) को लेकर ताजा अपडेट आए हैं। जिसके अनुसार घर में वीकेंट के वॉर पर धमाल मचले वाला है। क्योंकि Bigg Boss OTT 2 के विनर और लव कटारिया के दोस्त Elvish Yadav बिग बॉस ओटीटी 3 में आने वाले हैं। तो वहीं Adnan Sheikh के दोस्त Mr Faisu भी Bigg Boss OTT 3 में आने वाले हैं। इन दोनों की जोड़ी देखने लायक होगी Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar पर घर में कौन-सा नया भूचाल लेकर आने वाली है। 

ये तो साफ है ये दोनों अपने-अपने दोस्तों को फुल सपोर्ट करने आए हैं। तो वहीं इनके आने के बाद Bigg Boss OTT 3 के घर का माहौल बदलने वाला है, बिग बॉस जरूर इन दोनों के माध्यम से घर में कोई नई चिंगारी लगाने की कोशिश करेंगे। ताकि आने वाले हफ्तों में दर्शकों को और भी ज्यादा आनंद आए और कंटेंट देखने को मिले Bigg Boss OTT 3 

Tags:    

Similar News