Good News! शादी के 6 साल बाद बिग बॉस का ये विनर बनेगा पिता

Yuvika Chaudhary Pregnancy: युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता पिता बनने वाले हैं, अपने जीवन में आने वाली इतनी बड़ी खुशखबरी को प्रिंस ने अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-26 05:19 GMT

Yuvika Chaudhary Pregnancy (Photo- Social Media)

Yuvika Chaudhary Pregnancy: मनोरंजन जगत की दुनिया से एक गुड न्यूज़ सामने आई है, जी हां! दरअसल बहुत ही जल्द इंडस्ट्री के एक कपल के घर किलकारियां गूंजने वालीं हैं, हम जिस कपल की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि युविका चौधरी और प्रिंस नरूला हैं। युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शादी के 6 साल बाद माता पिता बनने वाले हैं, अपने जीवन में आने वाली इतनी बड़ी खुशखबरी को प्रिंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ साझा किया है। आइए आपको डिटेल में बताते हैं।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनने वालें हैं माता-पिता (Prince Narula-Yuvika Chaudhary Good News)

बता दें कि पिछले कई महीनों से मनोरंजन जगत में खबरें फैली हुईं थीं कि अभिनेत्री युविका चौधरी प्रेग्नेंट हैं, लेकिन इस कपल ने कहा कि जब सही वक्त आएगा तो ये खुद इससे जुड़ी जानकारी देंगे और अब इस कपल ने खुद ही अपने चाहने वालों के साथ इतनी बड़ी खुशखबरी साझा कर दी है। प्रिंस नरूला ने बेहद ही यूनिक अंदाज में अपने आने वाले बेबी का ऐलान किया।


उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक रेड कलर की कार के साथ ही एक टॉय कार नजर आ रही है, इस तस्वीर के साथ प्रिंस ने एक लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। प्रिंस ने लिखा, "हैलो सब लोग। मैं इस समय अपनी फीलिंग्स जाहिर नहीं कर पा रहा हूं क्योंकि हम बहुत खुश भी हैं और साथ ही नर्वस भी हैं। भगवान के शुक्रगुजार भी हैं और पैरेंट्स बनने के लिए सुपर एक्साइटेड भी हैं। क्योंकि प्रिविका बेबी आने वाला है। बहुत जल्दी अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी। युविका तुम दूसरे नंबर पर आओगी। मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर हो जाऊंगा क्योंकि हमारी लाइफ का जो सेंटर होने वाला है, वो आने वाला है। मैं इतना खुश हूं कि जिसके लिए मैंने इतनी मेहनत की है जब भी मैं बाप बनूंगा, उसके लिए सब होना चाहिए। जैसे सब पैरेंट्स सोचते हैं, मेरे भी वो सपने थे। जैसे हमारे मां-बाप ने हमें पाला और अच्छा इंसान बनाया। हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगें।"


होने वाले बेबी को कहा अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट (Yuvika Chaudhary Pregnancy)

प्रिंस यही नहीं रुके, उन्होंने आगे अपने पोस्ट में पिता बनने की खुशी भी जाहिर की है। प्रिंस आगे लिखते हैं, "वो फर्स्ट डे से लेकर अभी तक के जर्नी जब हमें पता चला था कि हम प्रेग्नेंट हैं बहुत ही एक्साइटमेंट वाले अलग-अलग इमोशन्स, पल-पल को जीने वाले स्कैन को देख के रोने वाले और घर आकर उसके बारे में बात कर कर हंसने खुश होने वाला रहा है। भगवान का शुक्राना जिसने हर खुशी दी है हमें, थैंक्स बेबी मुझे जिंदगी का बेस्ट गिफ्ट देने के लिए अब इस गिफ्ट के साथ मैं और हमारे पैरेंट्स दोबारा जीएंगे। मैं अब इंतजार नहीं कर सकता जब दादा-दादी, नाना-नानी इसको बड़ा करेंगे कैसे उन्होंने हमें बड़ा किया बेबी तुम उस अंग्रेजी सीखाना मैं उसे पंजाबी और हिंदी। लव यू। तुम मेरी नंबर दो हो जाओगी। #privika"

Full View
Tags:    

Similar News