Drug Case: अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने फिर भेजा समन, ये है वजह

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने एक बार फिर समन भेजा है। पिछले सप्ताह भी जांच एजेंसी ने कोमल रामपाल को जांच के लिए बुलाया था।

Update: 2021-01-11 06:44 GMT
अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने फिर भेजा समन, पहले नहीं हो पाईं थी पेश

मुबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने एक बार फिर समन भेजा है। पिछले सप्ताह भी जांच एजेंसी ने कोमल रामपाल को जांच के लिए बुलाया था। लेकिन वह किसी कारण पेश नहीं हो पाई थीं। इस मामले पर कोमल के वकील ने NCB को सूचित कर दिया था की वह पेश नहीं हो पा रही हैं। अब एनसीबी के इस कदम के बाद माना जा रहा है कि रामपाल परिवार की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

अर्जुन के घर हुई थी छापेमारी

बता दें, बहन कोलम रामपाल से पहले NCB ने अर्जुन रामपाल को दो बार पूछताछ के लिए बुला चुकी है। बीते नवंबर महीने में अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर NCB ने छापेमारी की थी। जहां से उन्हें एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रतिबंधित दवाइयां मिली थीं।

ये भी पढ़ें : अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां, फुट फुटकर रोईं एक्ट्रेस, भाई ने बताया ये है बीमारी

गैर क़ानूनी दवाई

एजेंसी ने इस दौरान कहा कि एक्टर ने अपने एक रिश्तेदार के माध्यम से गैर क़ानूनी तरीके से उस दवाई के लिए जिस प्रिस्क्रिप्शन (बैकडेटेड प्रिसक्रिप्शन) का इस्तेमाल किया था उसकी तारीख खत्म हो गई थी। वही इसपर अर्जुन रामपाल का कहना था कि उन्होंने NCB को एक विशेष दर्द निरोधक दवा के प्रिस्क्रिप्शन को भी सौंप दिया है जो उन्हें दिल्ली के मनोचिकित्सक डॉक्टर की ओर से जारी किया गया था। वही एक्टर ने ड्रग के लीं दीं से साफ इनकार कर दिया था।

गर्लफ्रेंड का भाई जमानत पर

बता दें, जांच एजेंसी इस मामले में अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई गिसियालोस डेमेट्रिएड्स को अरेस्ट कर चुकी है, जो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

ये भी पढ़ें : Bigg Boss: जैस्मीन घर से बाहर, अली की हालत हुई ऐसी, जानकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News