×

Bigg Boss: जैस्मीन घर से बाहर, अली की हालत हुई ऐसी, जानकर हो जाएंगे हैरान

बिग बॉस 14 के घर से कल जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकी हैं। उनके एविक्शन से सभी रोने लगे। ऐसा पहली बार हुआ जब कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान भी रो दिए।

Monika
Published on: 11 Jan 2021 4:55 AM GMT
Bigg Boss: जैस्मीन घर से बाहर, अली की हालत हुई ऐसी, जानकर हो जाएंगे हैरान
X
जैस्मिन हुईं घर से बाहर, अली ने किया रो-रोकर बुरा हाल , आया पैनिक अटैक

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 के घर से कल जैस्मिन भसीन बाहर हो चुकी हैं। उनके एविक्शन से सभी रोने लगे। ऐसा पहली बार हुआ जब कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान भी रो दिए। अली गोनी ने तो रो रोकर बुरा हाल कर लिया था। वो जिसमें को गले लगा कर खूब रोए। जिसमें के जाने का उन्हें इतना दुख हुआ कि सांस लेने में भी दिक्कत हो गई थी।

जैस्मिन हुई बिग बॉस से आउट

आपको बता दें, एविक्शन के दौरान सलमान खान ने रुबीना, जैस्मिन, अली और अभिनव को एक एक बॉक्स में खड़ा करा दिया था। इस दौरान सलमान एक एक कर चारों को फ्रीज और रिलीज कर रहे थे। सबसे आखिर में सलमान ने जैस्मिन का नाम लिया और इमोशनल होते हुए कहा सॉरी बेबी।

अली ने किया रो-रोलर बुरा हाल

ये सुनते ही अली फूट फूट कर रोने लगते हैं और कहते है कि वो भी जैस्मिन के साथ घर से बाहर जाना चाहते है। अली कहते हैं कि वो बिना जैस्मिन के नहीं रह सकते। वो सलमान से कहते हैं कि उन्हें भी जाना है। अली इस दौरान इतना रोते है कि उन्हें पैनिक अटैक आ जाता है। सभी लोग अली को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं। अली को उनका पंप लाकर दिया जाता है। रुबीना उनके लिए पानी लाती हैं।

सलमान भी अली को समझाते हुए उन्हें शांत होने के लिए और सांस लेने के लिए कहते हैं। घर से विदा लेते हुए जिसमें अली को समझती हैं और जीतने के लिए कहती हैं। जैस्मिन के जाते ही अली पानी का बोतल फेंकते हैं। उसके बाद रूम में जाकर रोने लगते हैं और बोलते हैं कि मैं उसके लिए आया था।

ये भी पढ़ें : येसुदास ने इस गीत से सभी के दिलों में बनाई जगह, पद्मश्री समेत मिले कई अवार्ड

शेयर करते हैं स्पेशल बॉन्ड

आपको बता दें, अली गोनी और जैस्मिन भसीन शो से पहले एक दूसरे को जानते हैं। वह स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। अली गोली बोग बॉस 14 में जैस्मिन के लिए आए थे। दोनों की बोन्डिंग शो के दौरान सभी ने देहि ओर काफी पसंद भी किया।

ये भी पढ़ें : अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां, फुट फुटकर रोईं एक्ट्रेस, भाई ने बताया ये है बीमारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story