बॉलीवुड सुसाइड से हिला: फिर दिग्गज अभिनेता ने लगाई फांसी, लगा तगड़ा झटका

बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में सुसाइड कर लिया है। हालांकि अभी तक इस कदम के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है। 

Update: 2020-11-12 10:57 GMT
पुलिस को 12: 30 बजे सूचना मिली थी। उसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

धर्मशाला: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए साल 2020 एक काल की तरह साबित हो रहा है। एक के बाद एक दिग्गज एक्टर ने इस दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। वहीं कई एक्टर ऐसे हैं, जिन्होंने खुद सुसाइड कर लिया। जहां अभी तक फैन्स सुशांत सिंह राजपूत की मौत के गम से उभरे नहीं है कि वहीं अब एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा (Asif Basra) की।

धर्मशाला में एक कैफे के पास किया सुसाइड

आसिफ बसरा ने रुवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में एक कैफे के पास सुसाइड कर लिया है। ये कैफे मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित है। हालांकि एक्टर के इस कदम के पीछे क्या वजह थी, इस बारे में अभी कुछ भी सामने नहीं आया है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन (Kangra SP) ने इस मामले की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: तेजस्वी का बड़ा ऐलान: विधायकों से कहा बनेगी अपनी सरकार, पटना न छोड़ें कोई भी

(फोटो- सोशल मीडिया)

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक, आसिफ बसरा पिछले पांच सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। वो वहां UK की एक महिला के साथ लिव इन में मैक्लोडगंज में रहते थे।

डिप्रेशन में थे आसिफ बसरा

बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा गुरुवार दोपहर अपने पालतू कुत्ते को घुमाने निकले थे। इसके बाद वो घर पास आ गए और कुत्ते की ही रस्सी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं प्रारंभिक जांच के मुताबिक कहा जा रहा है कि बसरा डिप्रेशन में चल रहे थे। बता दें कि आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं और कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: BJP के इस दिग्गज नेता के काफिला पर हुआ बड़ा हमला, कई गाड़ियों को नुकसान

इन फिल्मों में कर चुके हैं काम

बसरा कई बॉलीवुड मूवी ‘परजानियां’ ब्लैक ‘फ्राईडे’ में नजर आए हैं। इसके अलावा वो हॉलीवुड मूवी आउटसोर्स में भी काम कर चुके हैं। यही नहीं उन्होंने हिमाचली फिल्म सांझ में भी काम किया है। बता दें कि ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ मूवी में उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: करोड़ों की नन्ही अंगूठी: मिल जाए तो कई बंगले होंगे आपके, महंगी कारों लगेगी लाइन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News