OMG: गोविंदा की बेटी हैं काफी खूबसूरत,हॉट फोटोशूट से छुड़ा दिए सबके पसीने

Govinda's Daughter Tina Ahuja: गोविंदा की बेटी न टीना आहूजा भी फिल्मों में आ चुकी हैं। टीना काफी खूबसूरत हैं लेकिन अभी उन्हें बॉलीवुड में वो सफलता नहीं मिली है।

Update: 2022-06-13 07:42 GMT

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

Govinda's Daughter Tina Ahuja: गोविंदा 90 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते थे। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। उनके फैंस उन्हें दोबारा सीवर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। वहीँ गोविंदा की बेटी नर्मदा जिन्होंने अपना नाम बदल कर टीना आहूजा कर लिया है वो भी फिल्मों में आ चुकी हैं। टीना काफी खूबसूरत हैं लेकिन अभी उन्हें बॉलीवुड में वो सफलता नहीं मिली है।

टीना ख़ूबसूरती के मामले में कई बड़ी बॉलीवुड हेरोइनों को मात देती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। गोविंदा के फैंस टीना को बेहद पसंद करते हैं। टीना से एक बार उनकी फिल्मों में एंट्री को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो नेपो किड नहीं है अगर ऐसा होता तो उनके पास आज 30-40 ऑफर्स होते।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

 फिलहाल टीना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं उनकी फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड रिलीज़ भी हुई लेकिन कुछ खास नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर गयी। वहीँ सोशल मीडिया पर टीना के लाखों फॉलोवर्स हैं और टीना भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं रहतीं हैं। उनकी तस्वीरों पर लोग हज़ारों लाइक और कमैंट्स भी करते हैं।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

 अभी कुछ दिन पहले भी टीना ने अपनी हॉट फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था जिसमे टीना काफी खूबसूरत और हॉट नज़र आ रहीं हैं। टीना वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ऑउटफिट में बेहद कमाल की लगती हैं। फिलहाल वो किसी अच्छे ऑफर के इंतज़ार में हैं जिससे बॉलीवुड में वो अपनी पहचान बना सकें और अपने पापा गोविंदा की तरह अपनी जगह इंडस्ट्री में बना पाएं।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

 टीना की कई खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देतीं हैं। वो ख़ूबसूरती में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देतीं हैं लेकिन उन्हें एक सही फिल्म की तलाश है। जिससे उनका बॉलीवुड करियर चल पड़े।    

Tags:    

Similar News