Jacqueline Fernandez: इतनी रईसों वाली जिन्दगी जीती हैं जैकलीन फर्नांडीज, जानिए इनके बारे में

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडीज 2019 में फोर्ब्स इंडिया ने जैकलीन फर्नांडिज की वार्षिक कमाई का अनुमान 9.50 करोड़ रुपये लगाया था। लेकिन उसका निजी जीवन बेहद शानदार रहा है जिसमें ऐशोआराम की कोई कमी नहीं है।

Report :  Neel Mani Lal
Update: 2022-09-14 14:37 GMT

Bollywood Actor Jacqueline Fernandez (image social media)

Click the Play button to listen to article

Bollywood Actor Jacqueline Fernandez: गलत वजहों से सुर्खियों में छाई जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में फ़िल्म "अलादीन" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत के बाद से एक लंबा सफर तय किया है। इन वर्षों में, उन्होंने रेस 3, किक, हाउसफुल 3, जुड़वा 2 और अन्य जैसी फिल्मों में काम किया है। श्रीलंका में जन्मी, बहरीन में पली बढ़ी, ऑस्ट्रेलिया में उच्च शिक्षा हासिल की, श्रीलंका के टीवी चैनल में पत्रकार रही जैकलीन फर्नांडीज की जिंदगी बहुत कलरफुल रही है। जैकलीन की कुल ज्ञात संपत्ति 80 करोड़ रुपये बताई जाती है।

जैकलीन फर्नांडीज 2019 में फोर्ब्स इंडिया ने जैकलीन फर्नांडिज की वार्षिक कमाई का अनुमान 9.50 करोड़ रुपये लगाया था जबकि 2019 में जैकलीन की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई थी।  जैकलीन की एक्टिंग योग्यता भले ही सवालों में रही है लेकिन उसका निजी जीवन बेहद शानदार रहा है जिसमें ऐशोआराम की कोई कमी नहीं है। दुनिया की सैर, मुंबई में एक शानदार घर से लेकर शानदार कारें - ये सब जैकलीन फर्नांडीज के शानदार जीवन का हिस्सा है।

जैकलीन फर्नांडीज मुंबई में पाली हिल, बांद्रा में एक बढ़िया थाई रेस्तरां की भी मालिक हैं, जिसे उन्होंने 2018 में दोस्त मिशाली संघानी के साथ शुरू किया था। श्रीलंका में भी उनका एक रेस्तरां हैं।जैकलीन ने हाल ही में मोजोस्टार के साथ साझेदारी में अपना क्लोदिंग एक्टिववियर ब्रांड 'जस्ट एफ' लॉन्च किया था।

आलीशान अपार्टमेंट

ये अभिनेत्री मुंबई के पॉश जुहू इलाके में एक शानदार पांच बेडरूम वाले डुप्लेक्स में रहती है। ये आलीशान अपार्टमेंट कर्मयोग नाम की एक इमारत में स्थित है, और इसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है। दिलचस्प बात यह है कि निक जोनास के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले अपार्टमेंट प्रियंका चोपड़ा जोनास के पास था। जैकलीन ने श्रीलंका के साउथ कोस्ट पर एक आइलैंड खरीदा है। इस आइलैंड की कीमत 4.52 करोड़ है।

कारों का कलेक्शन

जैकलीन के पास कई महंगी सुपर गाड़ियां हैं और उन्हें अक्सर शहर में घूमते हुए देखा जाता है। उनके शानदार कार संग्रह में 1.86 करोड़ रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज मेबैक एस500, 2.26 करोड़ रुपये की शक्तिशाली लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, 24 लाख रुपये की जीप कम्पास और 71.90 लाख रुपये की बीएमडब्ल्यू 525डी शामिल हैं। इसके अलावा उनके पास हमर एच2 भी है जिसकी कीमत 75 लाख रुपये है।

सैर सपाटे

जैकलीन फर्नांडीज एक शौकीन यात्री हैं और अक्सर विदेशी स्थलों के लिए उड़ान भरती हैं। उनके इंस्टाग्राम फीड पर एक नज़र डालें तो दिखता है कि उनको समुद्र तट बहुत पसंद हैं। उसके कुछ पसंदीदा यात्रा स्थलों में दुबई, पोसिटानो, पेरिस, स्विट्जरलैंड और हबराना शामिल हैं जो उसकी मातृभूमि श्रीलंका में है।

Tags:    

Similar News