Vikram Gokhale की पत्नी वृषाली ने उनकी मौत की बताई सच्चाई, आइए जाने किस हाल में हैं ये ऐक्टर

Bollywood Vikram Gokhale: बॉलीवुड एक्टर विक्रम गोखले की पत्नी वृषाली गोखले ने उनकी मौत की खबरों को खारिज कर दिया है और साथ ही वृषाली ने कहा कि वह 'कोमा में चले गए है' लेकिन अभी भी जीवित है।

Report :  Anushka Rati
Update:2022-11-24 08:47 IST

Hum Dil De Chuke Sanam (image: social media)

Vikram Gokhale Health Update: आपको बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की पत्नी व्रुषाली गोखले ने अपने पति की मौत की खबरों का खंडन किया है। जहां एक नई रिपोर्ट के अनुसार, व्रुषाली ने कहा कि विक्रम बुधवार दोपहर को 'कोमा में चले गए' और फिलहाल वेंटिलेटर पर हैं। व्रुषाली ने यह भी कहा कि विक्रम के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।

इसके साथ ही हमें मिली रिपोर्ट के मुताबिक, व्रुषाली ने आगे कहा कि विक्रम 5 नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में हैं। गुरुवार की तड़के अभिनेता की मौत की खबर सोशल मीडिया पर सामने आई, जिसके बाद अजय देवगन, रितेश देशमुख, एली गोनी, जावेद जाफ़री सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शोक व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

वहीं एक मीडिया हाउस से बात करते हुए, व्रुषाली ने कहा, "वह कल दोपहर कोमा में चले गए और उसके बाद, उसने छूने का जवाब नहीं दिया। वह वेंटिलेटर पर है। डॉक्टर कल सुबह तय करेंगे कि क्या करना है। इस पर निर्भर करता है कि वह सुधार कर रहा है, डूब रहा है या अभी भी है।" जवाब नहीं दे रहा। उनकी तबियत में थोड़ा सुधार हुआ लेकिन फिर से फिसल गया। उन्हें दिल और किडनी जैसी कई समस्याएं हैं। फिलहाल, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया है।"

बता दें कि दीनांत मंगेशकर अस्पताल के डॉ धनंजय केलकर ने कहा कि उनकी मौत की अफवाहें 'सच नहीं' हैं, जैसा कि समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया है। विक्रम की बेटी ने भी एएनआई को बताया, "वह अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट पर है और अभी तक पास नहीं हुआ है। उसके लिए प्रार्थना करते रहें।"

इसके अलावा अगर हम काम की बात करें तो, विक्रम को आखिरी बार शिल्पा शेट्टी और अभिमन्यु दासानी के साथ निकम्मा में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल जून में सिनेमाघरों में आई थी। उन्होंने 26 साल की उम्र में 1971 में अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म परवाना से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और 40 से अधिक सालों के करियर में, गोखले विभिन्न मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए। जिनमें 1990 में अमिताभ बच्चन अभिनीत अग्निपथ और 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हम दिल दे चुके सनम शामिल हैं।

साथ ही 2010 में, उन्हें मराठी फिल्म अनुमति में उनके काम के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। मराठी फिल्म आघाट के साथ उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत भी किया। अभिनेता के अन्य उल्लेखनीय कार्यों में मिशन मंगल, हिचकी, अय्यारी, बैंग बैंग, दे दना दन और भूल भुलैया शामिल हैं।


Tags:    

Similar News