Alia Bhatt Sister: आलिया भट्ट की बहन उनसे भी ज्यादा खूबसूरत, बॉलीवुड में आईं तो कर देंगी सबकी दुकान बंद

Alia Bhatt Sister: आलिया भट्ट का एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस फोटो में उन्होंने एक लड़की को कसकर गले लगा रखा है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-17 11:10 GMT

Alia Bhatt Sister: 'सिस्टर्स बिफोर मिस्टर्स' अभिनेत्री आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन (Alia Bhatt Sister Shahin Bhatt) का सिस्टर कोड है। वो अक्सर यही डायलॉग दोहराती हैं। आलिया और शाहीन एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। आलिया और शाहीन को अक्सर सोशल मीडिया पर एक -दूसरे की प्रशंसा के संदेश पोस्ट करते हुए देखा जाता है। 17 जनवरी को शाहीन ने अपनी बहन अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ एक मनमोहक सनकिस्ड फोटो साझा की है। उनकी ये तस्वीर बहुत प्यारी है। फोटो में दोनों बहनों का प्यार दिख रहा है।

आलिया और शाहीन की सनकिस्ड फोटो

जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट बहनें हैं। दोनों एक-दूसरे को बेहद पसंद करते हैं और इसका एक छोटा सा अंश अक्सर उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर देखा जाता है। आज यानी 17 जनवरी को शाहीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया के साथ एक क्यूट फोटो पोस्ट शेयर की है। तस्वीर में भट्ट बहनें एक मनमोहक सेल्फी क्लिक करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में उन्हें सर्द धूप का मजा लेते देखा जा सकता है। शाहीन ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक आकर्षक कैप्शन लिखा है। उन्होंने अपनी तस्वीर में "बीम" शब्द लिखा है।

शाहीन के लिए आलिया का खूबसूरत बर्थडे मैसेज

28 नवंबर, 2021 को शाहीन भट्ट के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने अपनी बहन के लिए सबसे खूबसूरत संदेश पोस्ट किया था। उन्होंने एक प्यारी सी तस्वीर के साथ शाहिन को बर्थ डे विश किया था। फोटो में आलिया शाहीन के गालों पर किस कर रही थीं। शाहीन के लिए 'आरआरआर' फेम अभिनेत्री आलिया ने एक नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी। मेरा खुशी का स्थान। मेरी सुरक्षित जगह। मेरी माँ, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरे बच्चे। मुझे नहीं लगता कि मेरे जीवन में आपके अस्तित्व के लिए मुझे जो कृतज्ञता महसूस होती है, उसे उचित रूप से व्यक्त करने के लिए शब्दकोश में एक शब्द है। मैं आपके प्यार के बिना दुनिया या जीवन नहीं जानती। मैं आपको दुनिया के सभी प्यार और आनंद की कामना करती हूं और जब आपके जीवन में कोई समस्या आएगी, तो मैं आपको उससे बचाने के लिए जरुर रहूंगी।आई लव यू माय मेलन।"

Tags:    

Similar News