कंगना से इसलिए नफरत करते हैं लोग, एक्ट्रेस ने कर दिया ये बड़ा ऐलान

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत ईट का जवाब पत्थर से देने में विश्वास रखती हैं। आए दिन कंगना का किसी ना किसी से पंगा हो ही जाता है। जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं।

Update: 2020-12-18 03:11 GMT
कंगना रनौत ने बताई वजह , इसलिए इतनी नफरत करते है लोग..

बॉलीवुड पंगा गर्ल कंगना रनौत ईट का जवाब पत्थर से देने में विश्वास रखती हैं। आए दिन कंगना का किसी ना किसी से पंगा हो ही जाता है। जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। इन दिनों किसान आंदोलन को लेकर कंगना को लेकर बयानबाजी पर लगातार अपने विरोधियों के निशाने पर बनीं हुई हैं।

कंगना के खिलाफ बिहार में केस दर्ज

अब कंगना के खिलाफ बिहार के गया के कोर्ट में एक शिकायत दर्ज की गई है। बता दें, कि यह शिकायत राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव द्वारा कराई गई है। वही कंगना को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर दो ट्वीट कर दिए। इन ट्वीट में अभिनेत्री ने बताया है कि आखिर क्यों लोग उनसे इतनी नफ़रत करते है। पंगा गर्ल ने कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हमेशा ईमानदार रही है , इसलिए उनमें से ज्यादातर लोग उनके खिलाफ हो जाते है।

कंगना का ये ट्वीट

कंगना रनौत ने अपने एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'मैं फिल्म इंडस्ट्री को लेकर हमेशा ईमानदार रही हूं, इसलिए उनमें से ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं। मैंने आरक्षण का विरोध किया तो ज्यादातर हिंदू मुझसे नफरत करने लगे। 'मणिकर्णिका' की रिलीज के दौरान मैंने करणी सेना के साथ लड़ाई की तो राजपूतों ने भी मुझे धमकी दी। मैं इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ी हुई तो मुस्लिम नफरत करने लगे. मैं खालिस्तानियों से लड़ी तो अब ज्यादातर सिख मेरे खिलाफ हो गए हैं।

दूसरे ट्वीट में कही ये बात

इस ट्वीट के बाद कनागन ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा -मेरे शुभचिंतक मुझे बताते हैं कि मेरे जैसे वोट भगाने वाली शख्सियत को कोई भी पार्टी पसंद नहीं करती। इसलिए ये जाहिर है कि मेरी कोई भी राजनीतिक दल मेरी सराहना नहीं करता है. आप में से ज्यादातर लोगों को आश्चर्य होता होगा कि मैं जो करती हूं, वह क्यों करती हूं? इसका जवाब है कि इस दुनिया से परे एक और दुनिया है, जहां मेरी अंतरात्मा है, वहां मेरी सराहना होती है।

तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी

आपको बता दें, कि सिविल कोर्ट में दाखिल परिवाद में रालोसपा के प्रदेश महासचिव विनय कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

ये भी पढ़ें: करण जौहर को नोटिस: NCB से होगा सामना, खोलने होंगे उस रात के राज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News