×

करण जौहर को नोटिस: NCB से होगा सामना, खोलने होंगे उस रात के राज

बॉलीवुड ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Shivani
Published on: 17 Dec 2020 5:03 PM GMT
करण जौहर को नोटिस: NCB से होगा सामना, खोलने होंगे उस रात के राज
X

मुम्बई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच भले ही ठंडे बस्ते में चली गयी हो, लेकिन बॉलीवुड ड्रग्स केस जरूर खुल गया। अर्जुन रामपाल से लेकर भारती तक और करण जोहर से लेकर इंडस्ट्री के कई जानी मानी हस्तियों के नाम ड्रग्स के साथ जुड़ने लगे। इसी कड़ी में बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी ने करण जौहर को पूछताछ के समन भेजा है। वहीं एनसीबी ने स्पष्ट कर दिया कि करण किसी मामले में संदिग्ध नहीं है , बस उन्हें ड्रग केस से जुड़ी कुछ जानकारियों के लिए समन भेजा गया है।

एनसीबी ने पूछताछ के लिए करण जौहर को भेजा समन

बॉलीवुड ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करण जौहर को पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक, करण को सिर्फ एनसीबी ने कुछ जानकारियां लेने के लिए बुलाया है और ऐसे में उन्हें खुद पेश होने की जरूरत नहीं है। एनसीबी ने जौहर को अपने किसी प्रतिनिधि को भी भेजने की छूट दी है।

ये भी पढ़ें : वेटर पर हुई पैसों की बारिश: ग्राहक ने 36 लाख रुपए टिप दिए, ये है पूरा मामला

करण के घर पर 2019 में हुई पार्टी का सभी डाटा मुहैया कराने को कहा

इसके अलावा एनसीबी ने करण जौहर से उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों का विवरण देने के लिए कहा है जिनका इस्तेमाल जुलाई 2019 में उनके घर पर आयोजित पार्टी को शूट करने के लिए किया गया था।

ये भी पढ़े: वाराणसी: OLX पर 7.5 करोड़ में बिक रहा मोदी का संसदीय ऑफिस, प्रशासन में हड़कंप

करण के घर पार्टी का वीडियो हुआ था वायरल

दरअसल, करण जौहर के घर पर साल 2019 में एक पार्टी हुई थी, जिसमे के सेलिब्रेटिज शामिल हुए थे। इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसे एनसीबी ने सही बताया था ।ऐसे में एनसीबी को पार्टी से जुड़े तमाम रिकॉर्ड चाहिए। जैसे पार्टी में कौन-कौन लोग शामिल थे। किस कैमरे से वीडियो शूट हुए। क्या कोई निमंत्रण कार्ड भी भेजा गया था। एनसीबी ने इन सभी जानकारियों को शुक्रवार तक मुहैया कराने को कहा है।

karan johar

धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज हिरासत में

गौरतलब है कि इसके पहले एनसीबी ने ड्रग्स मामले में करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिया था। क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने बयान जारी कर सफाई दी थी कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं और ना ही इसे प्रमोट करते है। उन्होंने कहा कि गलत खबरें फैलाई जा रही हैं कि मेरे घर 28 जुलाई 2019 को हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story