×

वेटर पर हुई पैसों की बारिश: ग्राहक ने 36 लाख रुपए टिप दिए, ये है पूरा मामला

अमेरिका के एक इटैलियन रेस्टोरेंट 'एंथनी एट पैक्सॉन'ने अपने एक कस्टमर की बिल रसीद की फोटो फेसबुक पर शेयर की है। इस रसीद को देख सब हैरान है।

Shivani
Published on: 17 Dec 2020 1:33 PM GMT
वेटर पर हुई पैसों की बारिश: ग्राहक ने 36 लाख रुपए टिप दिए, ये है पूरा मामला
X

नई दिल्ली: अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में अजब मामला देखने को मिला। यहां एक शख्स के आर्डर पर 15 हजार का बिल बना लेकिन उसने ऐसी टिप दी, जिसको देख हर कोई हैरान रह गया। कस्टमर की ऐसी टिप से वेट्रेस काफी उत्साहित हैं। वहीं उस वेट्रेस के लिए टिप देने वाला ग्राहक सेंटा से कम नहीं, जिसने उसका क्रिसमस इतना बेहतरीन बना दिया।

15 हजार के बिल पर कस्टमर ने दिए 36 लाख टिप

दरअसल, मामला अमेरिका में स्थिति एक इटैलियन रेस्टोरेंट 'एंथनी एट पैक्सॉन' का है। इस रेस्टोरेंट ने अपने एक कस्टमर की बिल रसीद की फोटो फेसबुक पर शेयर की है। इस रसीद को देख सब हैरान है और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। होटल के बिल में वायरल होने जैसी बात उसमे दिया गया टिप है।

ये भी पढ़ें- इस लड़की के साथ सलमान की होने वाली थी शादी, लेकिन फिर हुआ ऐसा

वेट्रेस की खुशी का ठिकाना नहींः

ये टिप जियाना डि एंजेलो नाम की वेटर को दिया गया है। कस्टमर ने 15 हजार के बिल पर 36 लाख की टिप दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोरोना संकट के बीच जब कई कंपनियां बंद हो गयी और लोग बेरोजगारी के दौर में आ गए, ऐसे वक्त में जियाना डि एंजेलो के लिए साल का ये आखिरी महीना खुशिया लेकर आया। क्रिसमस से पहले कस्टमर ने 205 डॉलर्स के बिल ( यानि 15 हजार रुपये) पर 5000 डॉलर की टिप दे दी।

ये भी पढ़ें- अंतरिक्ष से दिखा हिमालय: तस्वीरें देख हर कोई दंग रह गया, NASA ने की जारी

बिल की फोटो हुई वायरल

टिप मिलने के बाद जियाना डि एंजेलो ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा है कि उन्हें टिप में इतने पैसे मिलेंगे। जब कस्टमर ने 5000 डॉलर्स कहा तो मुझे विश्वास ही नहीं हुआ। जियाना डि एंजेलो ने इन पैसों से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने की बात कहीं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story