दिग्गज अभिनेत्री का निधन: बॉलीवुड में शोक की लहर, किडनी फेल होने से हुई मौत

अभिनेत्री ने शुक्रवार को बेंगलुरु के एक नर्सिंग होम में आखरी सांस ली। ख़बरों की माने तो मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वही यह भी खबर सामने आई है कि अभिनेत्री कीटो डाइट लेती थीं।

Update: 2020-10-04 11:35 GMT
Mishti Mukherjee का निधन

फिल्म जगत से एक के बाद एक निधन की ख़बरों ने सभी को निराशा कर दिया है। इस साल कई स्टार्स ने दुनिया से अलविदा कहा। टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड, हॉलीवुड के तमाम जाने माने सितारें यू अचानक की दुनिया से चले गए। एक बार फिर मनोरंजन की दुनिया से एक बुरी खबर सामने आई है। 27 साल की अभिनेत्री मिस्टी मुखर्जी का अचानक निधन हो गया है।

कीटो डाइट लेती थी अभिनेत्री

अभिनेत्री ने शुक्रवार को बेंगलुरु के एक नर्सिंग होम में आखरी सांस ली। ख़बरों की माने तो मिष्ठी की किडनी फेल हो गई थी जिसके बाद उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में एडमिट करवाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वही यह भी खबर सामने आई है कि अभिनेत्री कीटो डाइट लेती थीं। इससे लीवर और किडनी पर असर पड़ता है। बताया जा रहा है कि उनकी पहले से ही तबीयत खराब रहती थी। जबसे उन्होंने कीटो डायट लेना शुरू किया था उनकी हालत और ज्यादा खराब होने लगी थी।

यह भी पढ़ें: हाथरस की 10 गलतियां: जिसके चलते सुलगा पूरा देश, विपक्ष को मिला मौका

बॉलीवुड में किया आइटम नंबर्स

उन्हें बंगाली फिल्मों के साथ-साथ अन्य भाषा की फिल्मों में भी देखा गया था। मिष्ठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ नाम की फिल्म से मिष्ठी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: प्राचीन पवित्र छड़ी जागेश्वर धाम में पूजा अर्चना के बाद नैना देवी के लिए रवाना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News