जब इंस्पेक्टर को शूटिंग वाला समझ भड़क गयीं Sushmita Sen, जानिए फिर क्या हुआ

वेब सीरीज आर्या की शूटिंग पिछले साल लॉकडाउन में की गयी थी। इसके कुछ पार्ट उदयपुर में भी शूट किये गये थे। उस दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि वहां मौजूद लोग शायद ही कभी ये बात भूल पायें।

Newstrack :  Network
Published By :  Ashiki
Update:2021-06-08 09:32 IST

जब 'आर्या' के सेट पर इंस्पेक्टर को शूटिंग वाला समझ भड़क गईं सुष्मिता सेन ( Photo-Social Media 

Bollywood Actress Sushmita Sen: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं। उन्होंने 1994 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर इतिहास रचा था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। सुष्मिता के एक्टिंग और टैलंट के चर्चे लम्बे समय से इंडस्ट्री में हैं।

फिल्म इंडस्ट्री से करीब 10 साल दूर रहने के बाद 2020 में सुष्मिता सेन ने दोबारा कमबैक किया। उनकी वेब सीरीज आर्या को खूब पसंद किया गया था। इस वेब सीरीज में सुष्मिता की एक्टिंग को चौतरफा तारीफ मिली है। इसमें सुष्मिता ने आर्या सरीन का किरदार निभाया है, जो अपने पति की हत्या के बाद तीन-तीन बच्चों को संभालने के साथ ही दुश्मनों से अकेले लड़ती है।

इंस्पेक्टर को शूटिंग वाला समझकर भड़क गयीं सुष्मिता सेन

इस वेब सीरीज की शूटिंग पिछले साल लॉकडाउन में की गयी थी। इसके कुछ पार्ट उदयपुर में भी शूट किये गये थे। उस दौरान कुछ ऐसा हुआ था कि वहां मौजूद लोग शायद ही कभी ये बात भूल पाएं। दरअसल हुआ यूं कि शूटिंग के दौरान पुलिस सीआई अपने स्टाफ के साथ पहुंचे तो फिल्म के डायरेक्टर ने सुष्मिता सेन से उनकी मुलाकात करवाई। इंस्पेक्टर को देखते ही सुष्मिता भड़क गयीं और डाटते हुए कह दिया, 'इतनी देर से क्यों आ रहे हो।' बाद में डायरेक्टर ने बताया कि वे सुरक्षा व्यवस्था के लिए आए हैं। यह सुनने के बाद एक्ट्रेस हंस पड़ीं, उन्हें लगा था कि कोई शूटिंग के लिए आया है।


उस दौरान का माहौल इतना मजेदार था कि डांट खाने वाले इंस्पेक्टर भी नहीं भूल पाए हैं। हाल ही में इंस्पेक्टर हिमांशु सिंह राजावत ने उस घटना से जुडी कुछ तस्वीरें आपने ट्विटर पर शेयर किया है साथ ही कैप्शन में लिखा है, '' हादसा इतना भयानक था कि बॉलीवुड एक्टर सुष्मिता सैन......जब वो हमे सुपरस्टार समझ बैठी। ''


आर्या के लिए सुष्मिता को मिली थी खूब सराहना 

आपको बता दें कि आर्या में सुष्मिता ने एक सशक्त कैरेक्टर प्ले किया था, जिसकी काफी सराहना की गई थी। उन्होंने इस वेब सीरीज से ओटोटी प्लेटफार्म पर डेब्यू किया था। आर्या की स्ट्रीमिंग 19 जून 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू हुई थी। इस सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया था। सीरीज में चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, मनीष चौधरी, जयंत कृपलानी जैसे मंझे हुए कलाकार थे। 

Tags:    

Similar News