सीन पर गंदा काम! एक्ट्रेस के खुलासे से सलमान को आया गुस्सा

बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ने कास्टिंकग काउच पर अपने खुलासे कर सबको चौंका दिया हैं। इस लिस्ट में जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे और कल्कि केक्ला का नाम शामिल है।

Update: 2023-05-08 15:44 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेस ने कास्टिंकग काउच पर अपने खुलासे कर सबको चौंका दिया हैं। इस लिस्ट में जानी-मानी एक्ट्रेस राधिका आप्टे और कल्कि केक्ला का नाम शामिल है। एक बार फिर कास्टिंंग काउच को लेकर एक्ट्रेस जरीन खान का बड़ा बयान सामने आया है। जरीन ने इंडस्ट्री पर कास्टिंंग काउच को लेकर बताया कि एक बार एक डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ किसिंग सीन का रिहर्सल करने को कहा था।

ये भी देखें:सेक्सी वूमेन: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल, सामने आईं तस्वीरें

इंटरव्यू में जरीन ने बताया ये

एक इंटरव्यू में जरीन ने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में नई-नई आई थी, तब उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करने के लिए कहा था। जरीन खान के अनुसार, 'जब मैं इंडस्ट्री में नई-नई आई थी तब एक डायरेक्टर ने मुझसे अपने साथ किसिंग सीन परफॉर्म करने को कहा था। उसने कहा था कि मुझे अपने अंदर की झिझक को निकालना होगा। हालांकि मैंने उसे ऐसा कुछ भी करने से इंकार कर दिया।'

Full View

फिल्म वीर से बॉलीवुड में की थी एंट्री

आपको बता दें जरीन ने बॉलीवुड में करियर की शुरुआत दबंग खान सलमान की फिल्म वीर से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। बीते दिनों जरीन खान अपनी एक तस्वीर की वजह से चर्चा में रही थीं। तस्वीर में जरीन खान के स्ट्रेच मार्क्स नजर आ रहे थे, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। जरीन ने इसके बाद एक स्ट्रांग पोस्ट लिखकर जवाब दिया।

ज़रीन ने लिखा, "जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है। यह एक ऐसे व्यक्ति का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटा लिया हो। यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया गया है।" जरीन ने कहा था, "मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं। इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाया है।"

ये भी देखें:जानलेवा ऑफिस में 9 घंटे, बचना है तो पढ़ें पूरी खबर

जरीन खान की इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सपोर्ट में आई थीं। अनुष्का शर्मा ने लिखा- जरीन तुम बहुत खूबसूरत, बहादुर और स्ट्रांग हो। जैसी हो वैसे परफेक्ट हो।

Tags:    

Similar News