बॉलीवुड एक्ट्रेस की ये बहनें: बला की है खूबसूरत, जानें करती हैं क्या काम

फिल्म इंडस्ट्री हमेशा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से भरा रहा है। हर एक्ट्रेस एक दूसरे को टक्कर देती ही रहती है। लेकिन आपने तो बस इन एक्ट्रेस को ही देखा है, पर क्या कभी इनकी खूबसूरत बहनों को देखा है।

Update: 2020-03-11 06:01 GMT

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री हमेशा बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस से भरा रहा है। हर एक्ट्रेस एक दूसरे को टक्कर देती ही रहती है। लेकिन आपने तो बस इन एक्ट्रेस को ही देखा है, पर क्या कभी इनकी खूबसूरत बहनों को देखा है। जो अपनी एक्ट्रेस बहनों की ही तरह प्यारी दिखती हैं लेकिन वो लाइमलाइट की दुनिया से दूर रहती हैं। कुछ एक्ट्रेस की बहनें जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ फेमस एक्ट्रेस की बहनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

ये भी पढ़ें:40 करोड़ यूजर्स पर आफत, सरकार लेने जा रही ये बड़ा फैसला

बॉलीवुड की मस्तानी यानि दीपिका पादुकोण की छोटी बहन का नाम अनीशा पादुकोण हैं। अनीशा एक गोल्फर हैं। उनका इंटरेस्ट खेल की दुनिया की तरफ है लेकिन वो अपनी बहन दीपिका के साथ अक्सर इवेंट्स म दिख जाती हैं।

Full View

तापसी पन्नू की बहन उनकी वेडिंग प्लानर कंपनी संभालती है

हर जनर की फिल्में करने वाली और अपने डीएम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहन भी बेहद खूबसूरत शगुन पन्नू हैं। तापसी की एक वेडिंग प्लानर कंपनी है। उनकी बहन शगुन ही ये कंपनी संभालती हैं। तापसी अक्सर बहन के साथ की फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Full View

बॉलीवुड की बार्बी यानि कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल है। इसाबेल ने तो अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली है। इसाबेल कई एड फिल्म में नजर आ चुकी हैं। देखने में वो बिल्कुल बहन कटरीना की कॉपी लगती हैं।

Full View

यामी गौतम की बहन टीवी में काम कर चुकी हैं

Full View

'विकी डोनर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम हैं। सुरीली भी फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी हैं। वो 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' में नजर आएंगी। ये फिल्म 'सारागढ़ी युद्ध' पर आधारित है। यामी की तरह उनकी बहन भी टीवी में काम कर चुकी हैं।

फिल्म 'दम लगाके हईशा' से डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की छोटी बहन का नाम समीक्षा पेडनेकर है। समीक्षा का लुक काफी हद तक भूमि की तरह ही है। वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की बहन समीक्षा एक वकील हैं।

Full View

ये भी पढ़ें:मौसम ने बदली करवट: देश के कुछ राज्यों में भीषण बारिश तो कहीं हो रही बर्फबारी

कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन भी एक अभिनेत्री हैं। नुपूर ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। ऐसी खबरें आ रही है कि नुपूर साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News