एकता कपूर अपने इस दोस्त के साथ करने जा रहीं शादी, फोटो हो रही वायरल

टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोग उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि क्या वह जल्द शादि करने जा रही हैं।

Update: 2020-12-17 04:49 GMT
अपने दोस्त के साथ करने वाली है एकता शादी! फैन्स उठा रहे कई सवाल

टेलीविज़न और फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसकी वजह से वह चर्चा का विषय बनी हुई हैं। लोग उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि क्या वह जल्द शादि करने जा रही हैं। उनके फैन्स के साथ कई सलेब्स ने भी एकता के इस पोस्ट पर कॉमेंट्स किए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की चर्चा शुरू हो चुकी है।

कैप्शन से उलझाया

आपको बता दें, एकता कपूर ने हाल ही में असुर निर्माता तनवीर बुकवाला के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा-उसने लोगों को उलझा दिया। इस कैप्शन को पढ़ने के बाद लोग सच में समझ नहीं पा रहे हैं कि क्या सच में ये दोनों शादी करने वाले है या फिर दोनों कई वेब सीरीज साथ लेकर आने वाले हैं। अब तनवीर ने कुछ इस तस्वीर पर कमेंट किया है, जिसके बाद लोगों का शक यकीं में बदल गया।

टीवी स्टार्स ने भी दिया रिएक्शन

आपको बता दें, कि एकता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तनवीर बुकवाला के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। यह एक सेल्फी है। तस्वीर को शेयर करते हुए एकता ने लिखा- और हम यहां हैं… आप सभी को जल्द बताएंगे।

जिसके बाद से ही लोग उनके इस तस्वीर पर कॉमेंट्स कर रहे हैं। किसी ने लिखा दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का वक्त आ चुका है, वही मृणाल ठाकुर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘क्यूटीज।’

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान से जुड़े ये बॉलीवुड स्टार्स, जानें कैसे बसे सब भारत में…

तनवीर बड़े लेखक

बता दें, कि तनवीर बुकवाला बहुत बड़े लेखक हैं। साथ ही डिंग एंटरटेनमेंट के फाउंडर भी हैं। तनवीर के इंस्टाग्राम पर एकता की कई तस्वीरें हैं, जिसमें एकता ने भी कमेंट किया है। कई बार तस्वीरों के साथ लिखे कैप्शन से तनवीर ने एकता संग रिलेशनशिप में रहने की बात की ओर इशारा किया है।

ये भी पढ़ें: बीच सड़क गिरी ये एक्ट्रेस: पहन रखा था सफेद लहंगा, 3 बार हुई धड़ाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News