बॉलीवुड में फिर कोरोना अटैक: अब इस सिंगर की हालत बिगड़ी, हुआ संक्रमण

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक सितारें कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस बार 90 के दशक के जाने माने सिंगर कुमार सानू भी COVID-19 का शिकार हो गए हैं।

Update: 2020-10-16 04:30 GMT
बॉलीवुड में फिर कोरोना अटैक: अब इस सिंगर की हालत बिगड़ी, हुआ संक्रमण

बॉलीवुड में लगातार एक के बाद एक सितारें कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस बार 90 के दशक के जाने माने सिंगर कुमार सानू भी COVID-19 का शिकार हो गए हैं। वह अपने परिवार से मिलने लॉस एंजिल्स जाने वाले थे, लेकिन अब जब वो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं तो अब उनकी इस यात्रा पर रोक लग गई है।

घर में हुए होम क्वारंटीन

बता दें, कि रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह अपने गोरगांव स्थित घर में होम क्वारंटीन हो गए हैं। इस जानकारी के बाद से उनके फैन्स भी काफी चिंतित नज़र आ रहे हैं , सभी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। सानू को इस बात की जानकारी तब हुई जब वह अमेरिका की हवाई यात्रा करने से पहले अनिवार्य रूप से कराये जाने वाले कोविड टेस्ट को कराया। जिसमे उनका रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

परिवार के साथ मनाना था जन्मदिन

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने अपनी यात्रा रद्द कर दी और क्वारंटीन होने का फैसला किया। करीब 9 महीनों के बाद कुमार सानू अपने परिवार से मिलने लॉस एंजेलिस जाने वाले थे। ख़बरों की माने तो वह 20 अक्टूबर को पत्नी सलोनी व दोनों बेटियों के साथ अपना जन्मदिन मानाने वाले थे, लेकिन कोरोना रिपोर्ट आने के बाद सब उनके ठीक होने तक के लिए टल गया।

ये भी पढ़ें…स्कूलों में तैयार होंगी योद्धा: खुद करेंगी अपनी सुरक्षा, सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश

मुंबई आएगा परिवार

कुमार सानू की पत्नी सलोनी ने बताया कि अगर वह तब तक ठीक महसूस करते हैं तो वह अब 8 नवंबर को अमेरिका आएंगे। उन्होंने कहा कि पिछले 9 महीनों से वह हमसे मिलने के लिए बैचेन हैं। सलोनी ने बताया अगर वह बाद में यात्रा करने में असमर्थ होते हैं तो उनका परिवार उनके साथ सभी त्यौहारों को मनाने के लिए मुंबई आएगा।

ये भी पढ़ें…उज्जैन में मौत का तांडव: जहरीली शराब से गईं इतनी जान, 4 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News