Shahrukh Khan Birthday: अपने जन्मदिन पर ताज लैंड्स एंड में फैंस से मिलेंगे शाहरुख खान

Birthday Special: शाहरुख खान अपने फैंस के साथ केक काटने के सेशन के लिए ताज लैंड्स एंड जाएंगे। इसके साथ ही, उनसे अपने फैंस का ग्रीटिंग्स करने की उम्मीद की जाती है जो इस कठिन समय के दौरान उनके साथ खड़े रहे हैं।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-02 03:39 GMT

Celebrating Birthday Today (image: social media)

Shahrukh Khan Birthday Today- आपको बता दें कि आज यानी 2 नवंबर को शाहरुख खान एक साल और बड़े हो गए हैं। नवंबर का महीना मन्नत में शाहरुख खान के परिवार के लिए उत्सव का महीना है। दिवाली हो या शाहरुख़ का जन्मदिन या 13 नवंबर को आर्यन खान का जन्मदिन, ख़ान के पास जश्न मनाने के कई कारण हैं। हालांकि, खान्स के करीबी सूत्रों ने मीडिया को बताया कि इस साल भी शाहरुख अपने जन्मदिन और अपने बेटे आर्यन के जन्मदिन के लिए सेलिब्रेशन को कम ही इंपोर्टेंस दे रहे हैं। रियलिटी में, जवान अभिनेता शाहरुख खान की इस साल की दिवाली एक साइलेंस दिवाली भी थी।

बता दें कि एक सूत्र ने हमें बताया, "एक चीज कंटीन्यूअस है जो अपने फैंस को बधाई और मिलना है। शाहरुख खान अपने फैंस के साथ केक काटने के सेशन के लिए ताज लैंड्स एंड का दौरा करेंगे। साथ ही उनसे अपने फैंस को बधाई देने की उम्मीद है जो इस दौरान उनके साथ खड़े रहे हैं। शाहरुख खान अपने सभी फैंस को धन्यवाद देना चाहते हैं और उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनकी एप्रिशिएट करना चाहते हैं।"

इसके साथ ही शाहरुख खान को आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो 2018 में देखा गया था। जिसमें शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर की थी। सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस फिर से स्क्रीन पर उनके जादू को देखने के लिए नजरे बिझाए इंतजार कर रहे हैं। चाहे वह अपनी बाहें फैला रहा हो या एक्शन थ्रिलर में कुछ गधे को लात मार रहा हो। 2023 में उनकी तीन रिलीज़ हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण के साथ पठान में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। जवान एटली के साथ और नयनतारा 2 जून, 2023 को दीपिका के कैमियो के साथ, और डंकी तापसी पन्नू के साथ, जो 22 दिसंबर, 2023 को दिन की रोशनी देखेगी।


Tags:    

Similar News