बॉलीवुड पर खुलासा: नशे में होती हैं एक्टिंग, पार्टियों में चलते हैं ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। जब से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आई हैं तब से NCB भी इस केस से जुड़ गयी हैं। रिया और उस चैट से जुड़े अन्य के खिलाफ अलग से नया केस दर्ज कर लिया।

Update: 2020-09-01 06:24 GMT
पार्टियों में चलते हैं ड्रग्स (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नए- नए खुलासे हो रहे हैं। जब से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ड्रग्स चैट सामने आई हैं, तब से NCB भी इस केस से जुड़ गयी हैं। रिया और उस चैट से जुड़े अन्य के खिलाफ अलग से नया केस दर्ज कर लिया।

बॉलीवुड का खुलासा

ड्रग्स का नाम सामने आने पर बॉलीवुड में एक बार फिर हडकंप मच गया हैं। जिसके बाद से बॉलीवुड को ड्रग्स से जोड़ा जा रहा हैं। बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन के बारे में एक टाइम्स नाउ टीवी चैनल ने एक फिल्म टेक्नीशियन से बात की। टेक्नीशियन ने सितारों के बारे में ऐसी ऐसी बातें बताई हैं जिसको जान कर आप भी हरान हो जायेंगे। उसने दावा किया कि आर्टिस्ट बिना ड्रग्स के एक्टिंग ही नहीं कर पाते हैं।

यह पढ़ें…डगमगाने लगी धरती: आया 5.1 तीव्रता का भूकंप, झटकों से सहमे लोग

पाटियों में ड्रग्स

टेक्नीशियन का कहना हैं की यहां हर छोटा बड़ा कलाकार ड्रग्स लेता हैं, बिना इसे लिए उसके अन्दर से एक्टिंग नहीं निकलती हैं। बड़े कलाकार वैनिटी वैन में और पार्टियों में ड्रग्स लेते हैं। टेक्नीशियन पिछले 15 सालों से यही देखता आया है। उसका कहना है कि ऐसे एक्टर्स ना के बराबर ही होंगे जो ड्रग्स ना ले कर नार्मल रह कर एक्टिंग करते हो।

यह पढ़ें…मांगी इच्छामृत्यु: DM ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन, खत्म हो रही न्याय की आस

छोटे बड़े कलाकार के अलग अलग शौख

टेक्नीशियन ने इस बारे में और भी जानकारी दी, उसने बताया कि, 'बड़े कलाकार का ड्रग्स अलग तरह का होता है और नॉर्मल आर्टिस्ट का अलग तरह का। जो छोटे कलाकार हैं वे गांजा और चरस लेते हैं। बिना नशे के यहां कुछ नहीं है. मैंने जितने भी अच्छे आर्टिस्ट को आज तक देखा है वे बिना ड्रग्स और नशे के एक्टिंग कर ही नहीं पाते हैं।

हो सकता है आजकल 18-20 घंटे तक शूटिंग करने और अधिक प्रोजेक्ट करने से कलाकार थक जाता हो तो इसलिए ड्रग्स लेता हो। ड्रग्स देश में बैन है और मिलना मुश्किल, लेकिन कुछ तो ऐसा है कि यह बॉलीवुड में आसानी से मिल जाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News