बाॅलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज, स्टारकिड्स के डेब्यू पर हैं सबकी निगाहे

जब से एक्टर सुशांत सिंह रातपूत की मौत हुई है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है।

Update: 2020-07-14 05:57 GMT

मुंबई: जब से एक्टर सुशांत सिंह रातपूत की मौत हुई है उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर जबरदस्त बहस चल रही है। इस बहस में बहुत से फिल्म मेकर्स और स्टारकिड्स घिर गए हैं। जिसकी वहज से बहुत से सेलेब्रिटीज के फॉलोवर्स तेजी से कम हो गए हैं। तो वहीं नेपोटिज्म पर चल रहे बवाल पर इंडस्ट्री में आउट साइडर्स से भेदभाव को लेकर सेलेब्रिटीज खुलकर बात कर रहे हैं। बहुतों ने माना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है। अब इस बहस में करण जौहर और सलमान खान जैसे कई फिल्मी स्टार्स पर लोगों का गुस्सा फूटा है जो अक्सर अपने बैनर में स्टार किड्स को लॉन्च करते हैं।

ये भी पढ़ें:गहलोत घिरे: सियासी संकट के बीच करीबियों पर बड़े खुलासे, मुश्किलें बढ़ी

वहीं ये कहना गलत भी नहीं है कि आने वाले समय में लॉन्च की तैयारी कर रहे स्टार किड्स को काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और अपने आपको एक अच्छा स्टार बनाने के लिए काफी मेहनत भी करनी पड़ सकती है। तो आइए हम आपको कुछ ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में बताते हैं जो जल्द ही पर्दे पर नजर आ सकते हैं।

सुहाना खान

Full View

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बता चुकी हैं कि वो एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रखना चाहती हैं। वो फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना ने एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया है जिसका नाम था- द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना की स्क्रीन प्रेजेंस की काफी तारीफ हुई थी। वो इंडस्ट्री के उन स्टार्स में से हैं जो बिना बॉलीवुड डेब्यू के ही वोग इंडिया के कवर पर नजर आ चुकी हैं जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुहाना अपनी यूनिवर्सिटी डिग्री पूरी करने के बाद फिल्मों में नजर आ सकती हैं।

अहान शेट्टी

Full View

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपने पिता और बहन अथिया शेट्टी की तरह ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने डेब्यू के लिए रेडी हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे तेलुगू हिट फिल्म आरएक्स 100 के रीमेक के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आ सकती हैं। वो सोशल मीडिया पर अपने डेब्यू से पहले ही काफी पॉपुलर हैं। उनके पास ब्लू टिक हैं और उनके हजारों फॉलोअर्स हैं।

शनाया कपूर

Full View

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से हैं। 20 साल की शनाया ने पिछले साल पेरिस के प्रतिष्ठित Le Bals des में डेब्यू किया था। शनाया इसके अलावा जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय शनाया को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत से लोग उत्साहित हैं।

आर्यन खान

Full View

वहीं किंग खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफॉर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं। वैसे तो आर्यन को एक्टिंग में खास दिलचस्पी नहीं है। पापा शाहरुख ने डेविड लेटरमैन के साथ इंटरव्यू में बताया था कि, ''वे राइटिंग को लेकर ज्यादा उत्साहित हैं।'' शाहरुख ने कहा था कि 'मुझे नहीं लगता कि उसे फिल्म स्टार बनने में रूचि है लेकिन उसे लिखने का शौक है और वो अच्छा लिखता है। मुझे लगता है कि एक्टर बनने की चाह अंदर से आती है। उसने मुझसे कहा था कि उसकी हर बार मेरे साथ तुलना होगी और वो अपने आपको इस पोजीशन में नहीं रखना चाहता है।' अब देखना होगा की आर्यन फ़िल्मी दुनिया आते हैं या नहीं।

इरा खान

Full View

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फेमस हैं। वे एक प्ले भी डायरेक्ट कर चुकी हैं जिसमें युवराज सिंह की वाइफ हेजल कीच ने लीड रोल किया था। इस प्ले को क्रिटिक्स ने काफी सराहा था। लेकिन अभी तक ये साफ नहीं है कि इरा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं या नहीं। ये साफ है कि इरा एक्टिंग के साथ ही साथ डायरेक्शन की भूमिका बखूबी निभा सकती हैं।

ये भी पढ़ें:क्रिकेट के 2020-21 शेड्यूल पर कोरोना का असर, ये प्लान तैयार कर रहा BCCI

इब्राहिम अली खान

Full View

एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान भी बॉलीवुड में करियर बनाने को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनके पिता सैफ भी इस बात को कंफर्म कर चुके हैं। इब्राहिम अपनी एथलेटिक बॉडी के लिए भी पहचाने जाते हैं और वे सुहाना की तरह ही अपने डेब्यू से पहले प्रतिष्ठित मैगजीन के कवर पर नजर आ चुके हैं। वहीं इब्राहिम की बड़ी बहन सारा पहले ही अपने करियर की शुरुआत कर चुकी हैं। अपने भाई के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा था कि, उसकी आंखें काफी एक्स्प्रेसिव हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News