बॉलीवुड की भौकाली ये पत्नियां, कोई अरबपति तो कोई चला रहीं प्रोडक्शन हाउस

बॉलीवुड फिल्म एक्टर्स के बारे में तो हर दिन आप कई खबरें पढ़तें होंगे। लेकिन आज हम आपको इन पोपुलर एक्टर्स की वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

Update: 2021-01-11 15:09 GMT
ट्विंकल खन्ना

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म एक्टर्स के बारे में तो हर दिन आप कई खबरें पढ़तें होंगे। लेकिन आज हम आपको इन पोपुलर एक्टर्स की वाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। वो कहते हैं एक सफल इंसान के पीछे एक महिला का हाथ होता है। बॉलीवुड के इन सफल एक्टर्स के पीछे भी उनकी समजदार वाइफ का हाथ हैं। जो किसी भी मामले में अपने सेलिब्रिटी पतियों से कम नहीं हैं। बॉलीवुड स्टार्स की ये पॉवरफुल पत्नियां घर को चलाने के साथ साथ प्रोडक्शन हाउस भी चलतीं हैं। तो आइए जानतें हैं इन पोपुलर स्टार वाइफ के बारें में...

गौरी खान

किंग खान शाहरुख़ खान की वाइफ गौरी खान टॉप इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। यही नहीं गौरी फिल्म प्रोड्यूसर भी है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में शाहरुख़ के साथ कोफाउंडर का रोल भी बराबर से निभा रहीं हैं।

ट्विंकल खन्ना

एक्शन हीरो अक्षय कुमार की पत्नी और सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी एक फेमस इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। इसके साथ ही वह एक सफल राइटर भी हैं। वह फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।

ये भी पढ़ें : विराट-अनुष्का के घर गूंजी किलकारी, नन्ही परी के आगमन से खुश हुए विराट

सीमा खान

एक्टर सोहेल खान की वाइफ सीमा खान एक जानी मानी फैशन डिज़ाइनर हैं। इसे साथ ही सीमा मुंबई स्थित बांद्रा में एक लग्ज़री बुटीक भी चलाती हैं। उनके इस बुटीक में सुजैन खान और महीप कपूर भी पार्टनर हैं।

यह भी पढ़ें: Drug Case: अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने फिर भेजा समन, ये है वजह

माना शेट्टी

एक्टर सुनील शेट्टी की वाइफ जानी-मानी बिज़नेस हैं. माना एक लाइफस्टाइल स्टोर R-House चलाती हैं, इसके साथ वह रियल एस्टेट के कारोबार से भी जुड़ी हुई हैं। यही नहीं माना एक NGO भी चलतीं है 'सेव द चिल्ड्रन इंडिया'।

शोभा कपूर

लीजेंड्री एक्टर जितेन्द्र की वाइफ शोभा कपूर टेलीफिल्म्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। जो बेटी एकता कपूर द्वारा संचालित किया जाता है।

ये भी पढ़ें : छोटी उम्र से फातिमा ने शुरू किया था फिल्मी करियर, ब्राह्मण परिवार से है ताल्लुक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News