इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट मौनी की जगह, अब नज़र आएँगी तमन्ना भाटिया

बाहुबली में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia Bole Chudiyan) अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

Update: 2019-06-28 07:17 GMT

मुंबई: बाहुबली में अपनी एक्टिंग का जबरदस्त जलवा दिखाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia Bole Chudiyan) अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

Full View

एक्ट्रेस नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ (Bole Chudiyan Movie) का हिस्सा बनी है। ऐसा कहा जा रहा है कि तमन्ना इस फिल्म में एक्ट्र्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की जगह लेती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

Full View

इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatia News) ने कहा,’ मैं इस प्रोजेक्ट से जुड़ रही हूँ. फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत खूबसूरत है. ये पहली बार होगा जब मैं कोई ऐसा बेहद अलग किरदार करते नजर आऊंगी। फिल्म की स्टोरीलाइन ने मुझे इस फिल्म की तरफ आकर्षित किया है। जो आज भी बड़े पैमाने पर समाज का एक प्रासंगिक और प्रचलित मुद्दा के आसपास घूमती है।

Full View

यह भी पढ़ें.... जूनियर NTR की फिल्म ‘जय लव कुश’ में स्पेशल सॉंन्ग में नजर आएंगी तमन्ना

वहीं, तमन्ना भाटिया का स्वागत करते हुए एक्टर ने उन्हें फिल्म के लिए परफेक्ट पसंद बताया। एक्टर ने कहा,’ मुझे खुशी है कि तमन्ना हमारी फिल्म में शामिल हो गई हैं। मुझे लगता है कि वह इस रेल के लिए सही पसंद हैं।,’ वुडपेकर मूवीज की प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड किरण भाटिया कहती हैं ” तमन्ना इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट हैं, ये एक बेहद परफेक्ट कास्टिंग है. हम उन्हें अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं.

Full View

इसके अलावा आपको बताते चलें कि इस फिल्म में जल्द ही आप सभी को फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप भी दिखाई देंगे। अनुराग कश्यप ने एक इंटरव्यू में अपनी बात में कहा,’हां मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ कर रहा हूं। फिलहाल अभी आपको बताने के लिए इतना ही है मेरे पास। मैंने ये फिल्म करने के लिए हां इसलिए कहा क्योंकि नवाज ने मुझसे पहली बार कुछ मांगा है और मैं उस पर विश्वास करता हूं।’

Full View

Full View

Full View

Full View

Tags:    

Similar News