सहमा पूरा बॉलीवुड: इन स्टार्स ने कैंसिल की शूटिंग,आगे बढ़ाया शेड्यूल, जानें क्यों?

चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से दुनियाभर में अब तक 88,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। इससे अब तक विभिन्‍न देशों में तीन हजार लोगों की मौत हो गई है। इटली में संक्रमित लोगों की संख्या 2,036 पहुंच गई है और अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है।

Update: 2020-03-04 06:40 GMT
दीपिका को करारा झटका: कमाई पर पड़ेगा बुरा असर

मुंबई: चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस से दुनियाभर में अब तक 88,000 से अधिक लोग संक्रमित हैं। इससे अब तक विभिन्‍न देशों में तीन हजार लोगों की मौत हो गई है। इटली में संक्रमित लोगों की संख्या 2,036 पहुंच गई है और अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह पढ़़ें....जापान में बंद हो रहा है थ‍िएटर, ताला लगने से पहले दिखाई आमिर की ‘3 ईडियट्स’

Full View

भारत में भी दो केस पॉजिटिव पाए गए हैं ।कोरोना वायरस का असर अब बॉलीवुड में भी दिखाने लगा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण) ने कोरोना वायरस के डर से अपनी पेरिस ट्रिप को कैंसिल कर दी है। सिर्फ दीपिका ही नहीं जानकारी के मुताबिक, सनी लियोनी और शोभिता धुलिपाला भी डरे हुए हैं।

Full View

दरअसल, दीपिका पादुकोण को 3 मार्च को पेरिस में हो रहे फैशन वीक में पहुंचना था। इस इवेंट को लग्जरी फैशन हाउस लूई वीटॉन ने आयोजित किया था। लेकिन लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले को देखते हुए, एक्ट्रेस ने अपनी ये ट्रिप को कैंसिल की।

यह पढ़़ें....रील ही नहीं रियल लाइफ में भी श्रद्धा को था इस एक्टर से प्यार, जानें क्यों नहीं बनी बात

दीपिका के साथ ही सनी लियोनी और शोभिता धुलिपाला इस खतरनाक वायरस से डरी हुई हैं। फिल्म 'सितारा' की शूटिंग केरल में होनी है, लेकिन राज्य सरकार की चेतावनी को देखते हुए रद्द कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला दिखाई देंगी. मुंबई मिररर से बात करते हुए फिल्म की डायरेक्टर वंदना कटारिया ने कहा कि सेहत पहले है, कोरोना वायरस को देखते हुए शेड्यूल आगे बढ़ा दिया गया है।

Full View

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News