Freddy Teaser: साइकोटिक डेंटिस्ट के रूप में नजर आए कार्तिक आर्यन, फ्रेडी के फर्स्ट लुक से लूट रहें सुर्खियां

Freddy Teaser: कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म "फ्रेडी" के फर्स्ट लुक ने खूब सुर्खियां बंटोरने के बाद उनकी इस अपकमिंग फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। उनका पहले कभी नहीं देखा गया अवतार मनमौजी है।

Update:2022-11-07 19:24 IST

Freddy Teaser Out (image: social media)

Kartik Aaryan- आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन प्रेजेंट में हमारे इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता कार्तिक आर्यन रियलिटी में अब बॉलीवुड में सबसे अधिक बैंक एलिजिबल सितारों में से एक है और उनका प्रोफेशनल अपीयरेंस से काफी शानदार साल रहा है। कार्तिक की पिछली रिलीज़ भूल भुलैया 2 ने कई रिकॉर्ड तोड़े और 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली कुछ बॉलीवुड फिल्मों में से एक बनी। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म फ्रेडी के फर्स्ट लुक के बाद से ही सभी की निगाहें उनकी इस के रिलीज पर ही टिकी हुई थीं और आज इस फिल्म का टीजर आउट हो गया है। हमें यह एक्सेप्ट करना होगा कि आप अभिनेता को पहले कभी न देखे गए कैरेक्टर में देखेंगे और वह काफी तीव्र दिखता है।

इसके साथ ही हमने कार्तिक आर्यन को एक लवर बॉय, एक बेस्ट फ्रेंड, एक इंटेंस रिपोर्टर और एक फनी आदमी की भूमिका निभाते देखा है। लेकिन यह पहली बार होगा जब हम उन्हें एक साइकोटिक रोल निभाते हुए देखेंगे। किसी भी अभिनेता के लिए यह आसान काम कभी नहीं रहा है कि वह एक ऐसा किरदार निभाए जो हमारे रोंगटे खड़े कर दे और सभी फैंस को उनकी सीट के किनारे पर ले आए। लेकिन, फ्रेडी के टीज़र को देखने के बाद, हमें यह एक्सेप्ट करना होगा कि कार्तिक ने अपनी मल्टीफासेटेड टैलेंट साबित कर दी है और टीज़र में जो कुछ भी हम उसे देख सकते हैं। फिल्म फ्रेडी के टीजर में कार्तिक के अलग-अलग शेड्स देखने को मिलेंगे और हर एक दूसरे से बिल्कुल अलग होगा।

एक मीडिया हाउस के साथ पहले की बातचीत में, सेलिब्रिटी ट्रेनर समीर जौरा ने कार्तिक आर्यन के साथ काम करने के बारे में बात की थी। जब अभिनेता को निर्माता एकता कपूर की फ्रेडी के लिए 12 से 14 किलो वजन बढ़ाने की आवश्यकता थी। "कन्वर्जन केवल टुकड़े टुकड़े करने या फटने तक ही सीमित नहीं है, कभी-कभी इसमें वेट और ग्रेस डालना भी शामिल होता है। बल्कि इसे बहुत ही सुपरवाइज्ड और सुरक्षित तरीके से करना होता है। डिसिप्लिनड, सर्टोरियल वर्कआउट और सही डाइट के साथ कार्तिक इस लुक को हासिल करने के लिए 14 किलो वजन बढ़ाने में कामयाब रहें है। उनका डेडीकेशन इनक्रेडिबल है क्योंकि वह जेनेटिक वेरिएंट से दुबले हैं इसलिए अपनी भूमिका के लिए उस स्पेशल समय सीमा में वजन बढ़ाना वास्तव में सराहनीय है। प्रेजेंट में, उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार होने के लिए अपने फ्रेडी लुक से अपना वजन कम करना शुरू कर दिया है।"


Tags:    

Similar News