Cannes 2019: हुस्न की मल्लिका दीपिका के तोता लुक ने कान्स मे फैलाई हरियाली

कान्स के रेड कार्पेट पर दूसरे दिन दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिजाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ पहुंची। दीपिका पादुकोण का ये लुक सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि पति रणवीर सिंह को भी खूब पसंद आया।

Update: 2019-05-18 05:04 GMT

मुम्बई: कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार दीपिका पादुकोण ने अपने दिलकश अंदाज से सारी लाइम लाइट अपनी ओर खींच ली। यूं तो दीपिका अक्सर रेड कार्पेट पर काफी सेफ प्ले करती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने एक्सपेरिमेंटल अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरी।

Full View

कान्स के रेड कार्पेट पर दूसरे दिन दीपिका पादुकोण फैशन डिजाइनर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन किये गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ पहुंची। दीपिका पादुकोण का ये लुक सिर्फ उनके फैंस ही नहीं बल्कि पति रणवीर सिंह को भी खूब पसंद आया।

यह भी देखें... ‘दबंग 3’ में ‘सलमान खान’ करेंगें नागिन के साथ सेक्सी डांस और किसिंग सीन भी

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर इस लुक की कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन पर रणवीर ने बड़े ही शानदार अंदाज में कमेंट किया। दीपिका ने अपनी इस लुक की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'लिविंग अ लाइम ग्रीन लाइफ'। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए रणवीर ने लिखा, 'दिस लुक इस इनसेन.......

Full View

इससे पहले कान्स पहुंची दीपिका चार अलग-अलग खूबसूरत ड्रेस में नजर आ चुकीं हैं। फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था।

Full View

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी।

Full View

यह भी देखें... टॉयलेट सीट पर हिन्दू देवी-देवताओं के तिरस्कार पर Amazon की बढ़ी मुश्किलें

अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई उनके इस अंदाज को देखकर दंग है और दीपिका की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

Tags:    

Similar News