Cinema Lovers Day पर आपको मिलेंगे ये शानदार ऑफर

Cinema Lovers Day Offer: आज भारत में 'सिनेमा लवर्स डे' मनाया जा रहा है। आज इस खास मौके पर आपको काफी शानदार ऑफर मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-31 09:12 GMT

Cinema Lovers Day Offer (Image Credit: Social Media)

Cinema Lovers Day Offer: मूवी लवर्स के लिए आज यानी 31 मई 2024 का दिन बेहद खास है, क्योंकि आज भारत में Cinema Lovers Day मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर सिनेमा लवर्स के लिए एक शानदान ऑफर निकाला गया है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे। तो अगर आप भी बड़े सिनेमा हॉल में फिल्मों का आनंद लेना चाहते हैं, तो हम आपको एक ऐसा ऑफर बताएंगे जिसमें आप कम दाम में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं।

सिनेमा प्रेमियों के लिए निकला शानदार ऑफर

दरअसल, आज भारत भर के सिनेमाघरों में सभी फिल्मों के टिकट सिर्फ 99 रुपये में उपलब्ध होंगे। यह पहल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) द्वारा शुरू की गई है, जिसमें PVR, INOX, Cinepolis, Mirag और Delite जैसे कई बड़े सिनेमा हॉल शामिल हैं। यह सिनेमा प्रेमियों के लिए एक शानदार अवसर है कि वे अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद इतने कम दाम में ले सकते हैं। चाहे आप नई रिलीज देखना चाहते हों या पुरानी क्लासिक का मजा लेना चाहते हों, यह आपके लिए एकदम सही मौका है।


देशभर में लगी करीब 4 हजार स्क्रीन्स पर फिल्में

बता दें कि देशभर के करीब 4,000 स्क्रीन्स पर लगने वाली फिल्मों के टिकट मात्र 99 रुपये में मिलेंगे। इस पहल को मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया द्वारा शुरू किया गया है। पिछले कुछ महीनों में हिंदी, अंग्रेजी और कुछ रीजनल मूवीज ने बड़े पर्दे पर अच्छा परफॉर्म नहीं किया। हालांकि, आज के दिन एसोसिएशन को अच्छी कमाई की उम्मीद रहेगी। यह पहल निश्चित रूप से उन लोगों को आकर्षित करेगी जो सिनेमा के दीवाने हैं, खासकर छात्रों और युवाओं को।


 



ये फिल्में लगी सिनेमाघरों में

आज दर्शक "Gangs of Godavari," "Mr and Mrs Mahi," "Chotta Bheem and the Curse of Damyaan" और "Haikyuu the Dumpster Battle" जैसी नई रिलीज को डिस्काउंटेड कीमत पर देख सकते हैं। लेकिन यह ऑफर केवल 31 मई 2024 को ही मान्य है। यह ऑफर सभी फिल्मों पर लागू होता है, जिसमें नई रिलीज और पुरानी फिल्में दोनों शामिल हैं।

Tags:    

Similar News