महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला अरेस्ट, UP पुलिस को ट्वीट कर दिया धन्यवाद

Update: 2017-03-02 03:59 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर महेश भट्ट को किसी अंजान व्यक्ति ने जाने से मारने की धमकी दी। उसने महेश भट्ट से 50 लाख रुपयों की फिरौती भी मांगी। अंजान व्यक्ति का कहना था कि अगर महेश भट्ट ने उन्हें 50 लाख रुपए नहीं दिए, तो वह उनकी वाइफ सोनी राजदान और बेटी आलिया भट्ट को जान से मार देगा। 1 मार्च को पुलिस ने भट्ट परिवार का स्टेटमेंट लेकर एफआईआर दर्ज कर ली।

फ़िल्मी हस्तियों को जान से मारने की धमकी भरा यह केस मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटोर्शन सेल (ANC) को ट्रांसफर कर दिया गया। खबरों के मुताबिक़ पहले महेश भट्ट को यह कॉल प्रैंक लगी। लेकिन जब गैंगस्टर की तरफ से लगातार कॉल्स और मैसेजेस किए गए, तो वह समझ गए कि यह प्रैंक नहीं बल्कि सच है। इसके बाद उन्होंने तुरंत मुंबई पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। महेश भट्ट को यह धमकी 26 फरवरी से मिल रही थी।

गिरफ्तार किया गया आरोपी

एफआईआर दर्ज होने के कुछ ही टाइम बाद यूपी पुलिस हरकत में आई। छानबीन से पता चला कि महेश भट्ट की फैमिली को जान से मारने और फिरौती की मांग करने वाला कोई संदीप साहू नाम का युवक है, जिसने डॉन बबलू श्रीवास्तव के नाम से धमकी भरी कॉल्स की थी।



क्या कहा गया था महेश भट्ट को आई धमकी भरी कॉल में

यह कॉल उत्तर प्रदेश के किसी अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर की तरफ से की गई। गैंगस्टर ने पहले तो भट्ट परिवार को कॉल करके फिरौती की मांग की फिरौती न देने पर उनकी बेटी आलिया भट्ट और वाइफ को जान से मारने की धमकी भी दी। गैंगस्टर ने महेश भट्ट से कहा कि वह जानता है कि उनकी बेटी अलिया भट्ट कहां रहती है? कहां-कहां शूटिंग करती है? इसलिए पैसे भेज दो वरना आलिया को जान से मार देंगे।



गैंगस्टर ने उनसे यहां तक कहा कि अगर पैसे नहीं दोगे, तो आलिया भट्ट और सोनी राजदान पर कई राउंड गोलियां चलाऊंगा। इसे मजाक में मत लेना।

Tags:    

Similar News