अपने ग्लैमर से सबके दिल जीत रही है दिल्ली की एक्ट्रेस-मॉडल “Silky Shillu”

सिल्की ने एक रैंप मॉडल के रूप में बहुत सारे विज्ञापन-शूट और फैशन शो भी किए हैं। यही नहीं 2017 में "मिसेज रॉयल क्वीन इंडिया क्राउन" का खिताब भी इनहोने जीता है।

Update: 2020-06-13 14:54 GMT
model Silky Shillu

Silky Shillu, जिसे 'सिल्की' के रूप में जाना जाता है। आपको बता दें कि फैशन उद्योग और दिल्ली के पेज 3 सर्कल में इनका एक स्थापित व्यक्तित्व है। यही नहीं सिल्की शीलू एक सफल बिजनेस और लक्जरी रेंज के लिए एक इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। सिल्की ने एक रैंप मॉडल के रूप में बहुत सारे विज्ञापन-शूट और फैशन शो भी किए हैं। यही नहीं 2017 में "मिसेज रॉयल क्वीन इंडिया क्राउन" का खिताब भी इनहोने जीता है।

ऐसा है 'सिल्की' जीवन

सभी के दिलों राज करने वाली सिल्की शीलू ने थोड़े ही समय में कई क्षेत्रों में कई उपलब्धियां हासिल की है।

ये भी पढ़ें: इस मंदिर में टूटेगी 500 साल पुरानी परम्परा, तंत्र और अघोर विद्या का है सबसे बड़ा केंद्र

ये बहुत बड़ी बात है इसे साथ-साथ वह सफल बिजनेस woman , मॉडल, फैशन-जज और सोशलाइट भी हैं।

आपको बता फैशन शो के जज के रूप में उन्होने कई जानी-मानी हस्तियों के साथ मंच साझा किया है और साथ ही वह सिल्की फैशन और मॉडलिंग की गहराई को समझती भी हैं।

ये भी पढ़ें: बौद्ध टेंपल में अब विदेशियों की एंट्री पर रोक, प्रशासन ने इसलिए उठाया कदम

आपको बता दें कि सिल्की ने YouTube म्यूज़िक वीडियो में भी एक अभिनेत्री के रूप में मुख्य भूमिका निभाई है।

दिल्ली के जाने माने बीजेनेस परिवार में जन्मी सिल्की शीलू ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अपनी शिक्षा पूरी की और इसके बाद वह अपने बिजनेस से जुड़ गई।

सिल्की शीलू कि दो प्यारी सी जुड़वा बेटियां भी हैं। बता दें कि एक पत्नी, माँ और बिजनेस वुमेन के रूप में वह अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाती हैं।

जानी मानी कंपनी ReddWings Production के निदेशक के रूप में सिल्की भारत और विदेशों में पेशेवर और नए चेहरों के लिए कई सफल फैशन शो आयोजित कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि ReddWings Production ने 2019 में दुबई के अंदर फैशन और टैलेंट शो का आयोजन किया था। जिसे स्टारप्लस दुबई द्वारा कवर किया गया।

बता दें कि अब वह ReddWings Production के बैनर तले एक नया अनोखा ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय फैशन शो “मिसेज फेम क्वीन” आयोजित करने जा रही हैं।

वहीं सिल्की इस साल एक हिंदी वेब सीरीज पर काम कर रही हैं और 2020-21 में दो music वीडियो में भी दिखाई देंगी। Newstrack की तरफ से इन्हे हार्दिक शुभकामनाएं।

Tags:    

Similar News