Raayan Review: धनुष की फिल्म रायान खून-खराबे और हिंसा से भरपूर है, हिट या फ्लॉप

Raayan Review In Hindi: धनुष की फिल्म Raayan सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कि धनुष की फिल्म Raayan कैसी है हिट या फ्लॉप

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-26 02:10 GMT

Raayan Movie Review (Image-Social Media) 

Raayan Movie Review: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। धनुष की फिल्म Raayan आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। जबसे फिल्म का ट्रेलर आया है, तबसे दर्शक Raayan Movie के रिलीज का इंतजार कर रहे थे। चलिए जानते हैं कि धनुष की फिल्म Raayan कैसी है हिट या फ्लॉप 

रायन मूवी रिव्यू (Dhanush Upcoming Movie Raayan Review In Hindi)-

Raayan Movie एक्शन, संस्पेंस और रोमांच से भरपूर फिल्म है। Raayan मूवी की कहानी बदले से भरपूर है। इस फिल्म में धनुष के भाई-बहनों का किरदार निभाया है संदीप किशन, कालिदास जयराम और दुशारा विजयन और अपर्णा बालामुरली तो वहीं Raayan में खलनायक की भूमिका निभाई है एसजे सूर्या ने, इस फिल्म के बैकग्राउंड म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। Raayan की स्क्रीन टाइमिंग 2 घंटे 25 मिनट है। Raayan एक ए रेटेड बदला लेने वाली एक्शन से भरपूर फिल्म है। जो उत्तरी चेन्नई के आपराधिक अंडरबेली में सेट है। 

फिल्म में धनुष का किरदार अपने परिवार के लिए काफी समर्पित है। धनुष अपने भाई-बहनों और परिवार से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। ये फिल्म एक अंडरवर्ल्ड की कहानी पर आधारित है। जिसमें धनुष जो कि एक साधारण बेटे का किरदार निभाते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आता है, जब वो हिंसक बन जाते हैं। बता दे कि धनुष के पूरे परिवार की हत्या कर दी जाती है। जिसका बदला लेने के लिए धनुष हिंसक रूप लेते हैं। फिल्म में मार-काट, खून-खराबा और हिंसा भरपूर दिखाया गया है। 'धनुष कैसे अपने परिवार की मौत का बदला लेते हैं और उसके लिए कौन-कौन सा पैतरा अपनाते हैं। इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी। 

Raayan Movie धनुष की दूसरी निर्देशित फिल्म है और बतौर अभिनेता उनकी 50वीं फिल्म है। उन्होंने 'पा पांडी' से निर्देशन में पदार्पण किया, जिसे आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता मिली। उनकी दूसरी फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स के तहत कलानिधि मारन ने किया है। 

Tags:    

Similar News