Yogi Adityanath से मुलाकात करने पहुंचे धर्मेंद्र, वायरल हुई तस्वीरें

Dharmendra Met CM Yogi: बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-11 06:48 GMT

Dharmendra Met CM Yogi (Image Credit: Social Media)

Dharmendra Met CM Yogi: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। धर्मेंद्र योगी से मुलाकात करने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों सीएम योगी धर्मेंद्र को ओडीओपी की तस्वीर देकर उन्हें सम्मान देते नजर आ रहे हैं।

धर्मेंद्र मे की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात

दरअसल, धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग फिल्म 'इक्कीस' की शूटिंग के लिए लखनऊ गए थे। यहां पर वह 10 दिन के लिए रहने वाले हैं। लखनऊ पहुंचते ही सबसे पहले धर्मेंद्र जी ने योगी आदित्यनाथ जी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में एक्टर मुख्यमंत्री के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक तस्वीर में सीएम योगी धर्मेंद्र को ओडीओपी की फोटो देते दिखाई दे रहे हैं।


पहली बार लखनऊ में शूटिंग करेंगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 60 साल हो गए हैं और इन 60 सालों में धर्मेंद्र ने 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है, लेकिन यह पहली बार होगा जब धर्मेंद्र अपनी किसी फिल्म के लिए लखनऊ में शूटिंग करने वाले हैं। बात दें कि हाल ही में धर्मेंद्र को करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था। इसमें उन्होंने शबाना आजमी के साथ लिपलॉक किया था, जिसकी वजह से वे सुर्खियों का हिस्सा बन गए थे।


कब रिलीज होगी धर्मेंद्र की 'इक्कीस'?

जिस फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मेंद्र लखनऊ पहुंचे हैं, अब उसकी बात करते हैं। बता दें कि धर्मेंद्र की फिल्म 'इक्कीस' परमवीर चक्र विजेता सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जिंदगी से इंस्पायरड है। फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगत्स्य नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। अगत्स्य अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। बताया जा रहा है कि अगस्त्य ने इस फिल्म के लिए वरुण धवन को रिप्लेस किया है।

Tags:    

Similar News