Dil Dhadakne Do 2 Cast: दिल धड़काने आ रहे हैं आमिर खान, जानें क्या होगा रोल

Dil Dhadakne Do 2 Cast: जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दिल धड़कने दो' का सीक्वल बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। आइए इस फिल्म की कास्ट पर नजर डालते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-01 08:30 GMT

Dil Dhadakne Do 2 Cast (Image Credit: Social Media)

Dil Dhadakne Do 2 Cast: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की फेमस फिल्म डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) अपनी मोस्ट पॉपुलर फिल्म 'दिल धड़कने दो' के सीक्वल को लेकर चर्चा में चल रही है। फिल्म के सीक्वल पर काम शुरू कर दिया गया है। ऐसे में फैंस इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। जाहिर है फिल्म के पहले पार्ट को काफी ज्यादा पसंद किया था। फिल्म में पहले जहां रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स नजर आए थे, तो वहीं अब फिल्म में एक नई कास्ट नजर आएगी।

जोया अख्तर ने मिलाया आमिर खान संग हाथ (Zoya Akhtar Movie Dil Dhadakne Do 2 Cast)

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर जोया अख्तर फिल्म दिल धड़कने दो (Dil Dhadakne Do 2) के दूसरे भाग को लेकर काम कर रही है। इस फिल्म के लिए जोया ने आमिर खान संग बात की है और आमिर ने भी फिल्म में दिलचस्पी दिखाई है। खबरों की मानें, तो इस फिल्म को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही है। वहीं, अन्य कास्ट की बात करें तो जोया अख्तर फिल्म के किरदारों को कहानी के मुताबिक कास्ट करना चाहती है, जिससे फिल्म में और जान आए। हालांकि, अभी अन्य कास्ट के नाम सामने नहीं आए हैं।


ब्लॉकबस्टर रहा था फिल्म का पहला पार्ट (Ranveer Singh Priyanka Chopra Movie Dil Dhadakne Do)

फिल्म के पहले पार्ट पर अगर बात करें, तो इस फिल्म में एक बड़ी स्टार कास्ट थी। फिल्म में अनिल कपूर, प्रियंका चोपड़ा, रणवीर सिंह, फरहान अख्तर और विक्रांत मैसी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भाई-बहन की भूमिका में थे। बता दें कि पहले इस फिल्म में जोया अख्तर करीना कपूर और रणबीर कपूर को भाई-बहन की जोड़ी के रूप में कास्ट करना चाहती थीं। वहीं, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 144 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।


'दिल धड़कने दो 2' कब रिलीज होगी? (Zoya Akhtar Movie Dil Dhadakne Do 2 Release Date)

फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। जोया अख्तर जहां एक तरफ आमिर खान से बात कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर अन्य कास्ट की तलाश भी जारी है। वहीं, फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी नहीं किया गया है। फिलहाल, फिल्म की कास्टिंग पर काम चल रहा है। कास्टिंग पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। इसके बाद मेकर्स फिल्म को अनाउंस कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News